तालाब में डूबने से नंनद भोजाई की मौत

तालाब में डूबने से नंनद भोजाई की मौत
त्यौहार के दिन गांव में पसरा मातम

Riyaz Sagar | Updated: 23 Aug 2019, 05:54:25 PM (IST) Barwani, Barwani, Madhya Pradesh, India

त्यौहार के दिन पसरा मातम

त्यौहार के दिन पसरा मातम
बड़वानी. शहर से 16 कि मी दूर ग्राम धाबाबावड़ी तालाब में डूबने से दो लोगो की मौत हो गई। घटना शुक्रवार सुबह साढ़े 10 बजे की है। धाबाबावड़ी निवासी लक्ष्मीबाई पति सुनील 20 साल अपनी दो ननन्द पिंकी 11 वर्ष व ललीता पिता दिनेश के साथ तालाब में नहाने व कपड़े धोने गई थी। इसी दौरान पिंकी गहरे पानी मे चली गई और डूब गई। यह देख लक्ष्मी उसे बचाने तालाब में कूदी जिससे वह भी डूब गई। तालाब किनारे खड़ी ललीता ने घर पहुँच कर परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद शवो को बाहर निकाला गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। साथ ही शवो का पोस्टमार्टम कराया गया। लक्ष्मी की शादी 4 माह पहले ही हुई थी, नवविवाहित का मामला होने से इसकी जांच एसडीओपी बड़वानी करेंगे।
त्यौहार के दिन पसरा मातम
शुक्रवार को जन्माष्टमी के दिन घटना होने से गांव में मातम पसरा शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को स्पूए गए देर शाम तक ननद और भाभी का एकसाथ अंतिम संस्कार किया गया

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned