scriptयूट्यूब देख 14 के लड़के ने 5 साल की बच्ची से की रेप की कोशिश, असफल होने पर पार की हदें | Barwani: during try to rape minor child killed 5 year old girl | Patrika News

यूट्यूब देख 14 के लड़के ने 5 साल की बच्ची से की रेप की कोशिश, असफल होने पर पार की हदें

locationबड़वानीPublished: Oct 04, 2019 04:46:54 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

बड़वानी में घटित घटना को 14 साल के लड़के ने दिया था अंजाम, हैवानित की कहानी से लोग हैं हैरान

04_1.png
बड़वानी/ मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में एक ऐसी घटना घटी जिसे जान आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। एक नाबालिग लड़के ने मासूम बच्ची के साथ रेप की कोशिश में असफल होने के बाद विभीत्स घटना को अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार आरोपी नाबालिग ने बर्बरता की सारी हदें पार कर दी। नाबालिग लड़का अपने पिता के फोन में यूट्यूब पर अश्लील वीडियो देख इस वारदात को अंजाम दिया है।
दरअसल, वरला थाना क्षेत्र के ग्राम मालवान में दो अक्टूबर को एक पांच साल की बच्ची की लाश मिली थी। उस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी नाबालिग ने रेप की कोशिश में असफल होने के बाद इस मासूम बच्ची की हत्या की। आरोपी लड़के की उम्र 14 साल है। वह अपने पिता के फोन में यूट्यूब पर इस प्रकार का गलत वीडियो देखता था। उसी के बाद उसने ऐसा किया।
ककड़ी खिलाने ले गया खेत
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बच्ची को ककड़ी खिलाने के बहाने खेत में ले गया था। वहां वह उससे दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। लेकिन जब बच्ची रोने लगी तो वह उसका मुंह दबा दिया। ताकि वह चिल्लाए नहीं। बच्ची ज्यादा चिल्लाने लगी तो आरोपी ने उसके मुंह में मिट्टी, घास, कपास तुवर के डंठल डाल दिया। इस वजह से बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।
05.png
पार की क्रूरता की हदें
आरोपी नाबालिग पर इस कदर भूत सवार था कि उसने बच्ची के साथ निर्भया कांड जैसी बर्बरता किया। हद तो तब हो गई जब उसने प्राइवेट पार्ट में कपास के डमरू डाल दिए। पीएम के दौरान पेट से छह कपास के डमरू निकले हैं। पुलिस ने आरोपी नाबालिग के पॉस्को के साथ ही 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मौके से सारे साक्ष्य बरामद कर लिए हैं।
06.png
यूट्यूब पर देखता था वीडियो
बड़वानी एसपी ने कहा कि इस घटना से गांव के सभी लोग दुखी थे। एसपी ने कहा कि नाबालिग लड़के ने पांच दिन पहले एक स्मार्ट फोन से इंटरनेट यूज करना सीखा। फिर उसमें पॉर्न वीडियो देखना शुरू किया। उसके बाद अपने पिता के फोन पर वीडियो और अश्लली तस्वीर देखना शुरू किया। इसी उत्तेजना में वह बच्ची को बहलाकर ले गया। और रेप करने की कोशिश की।
80.jpg
आरोपी तक ऐसे पहुंची पुलिस
एसपी ने कहा कि आखिरी बार बच्ची आरोपी लड़के के साथ ही देखी गई थी। इसके साथ ही पुलिस को घटना स्थल से दो-तीन और साक्ष्य मिले थे। उसके बाद उसके आचरण से यह लग रहा था कि वो ऐसा कर सकता है। फिर जब पूछताछ की गई तो उसने कबूल भी कर लिया। घटना के पीछे कोई रंजिश नहीं थी। आरोपी नौवीं का छात्र है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो