scriptजब बाढ़ के पानी में बहने लगी बच्चों सहित चार लोगों से भरी कार… | Barwani flood Barwani News Barwani Pati News Goi river Barwani | Patrika News
बड़वानी

जब बाढ़ के पानी में बहने लगी बच्चों सहित चार लोगों से भरी कार…

Barwani flood एमपी के बड़वानी Barwani में सोमवार सुबह कुछ ऐसा हुआ कि नजारा देखने वाला हर शख्स कांप उठा।

बड़वानीJun 24, 2024 / 07:38 pm

deepak deewan

Barwani flood Barwani News Barwani Pati News Goi river Barwani

Barwani flood Barwani News Barwani Pati News Goi river Barwani

Barwani flood Barwani News Barwani Pati News Goi river Barwani एमपी के बड़वानी Barwani में सोमवार सुबह कुछ ऐसा हुआ कि नजारा देखने वाला हर शख्स कांप उठा। यहां के गोई नदी के पुल पर पानी के तेज बहाव में एक वाहन फंस गया। बोलेरो वाहन में बच्चे सहित चार लोग सवार थे। पुलिया पर अचानक पानी बढ़ गया। बाढ़ के पानी के तेज बहाव में कार बहने लगी तो लोगों की सांसें थम गईं। संयोगवश कार पुलिया के नीचे नहीं गिरी और उसमें सवार सभी लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया।
बड़वानी Barwani के पाटी ब्लॉक में नदी पर एकाएक पानी बढ़ गया जिससे यहां से गुजर रही बोलेरो कार तेज बहाव में बहने लगी। बोलेरो में दो स्कूली बच्चों समेत चार लोगों की जान पर बन आई। गाड़ी बीच पुलिया में ही बंद हो गई। बोलेरो में पाटी निवासी संजय अपने दो बच्चों और ड्राइवर के साथ फंस गए।
यह भी पढ़ें : इंदौर में बिल्डिंग से कूद गई टीसीएस की प्रोजेक्ट मैनेजर, पापा को लिखा- आई एम सॉरी

पाटी अस्पताल में पदस्थ कर्मचारी संजय बोलेरो से अपने दो बच्चों को स्कूल छोड़ने बड़वानी की ओर जा रहे थे। बोलेरो ड्राइवर चला रहा था। इस दौरान नदी का पानी पुलिया पर आ चुका था और उसके तेज बहाव में बोलेरो बहने लगी। बीच पुलिया में कार बंद हो गई और सभी लोग फंस गए। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस तत्काल आई और सभी लोगों को सुरक्षित बचा लिया।
पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से चारों कार सवारों को वाहन से सुरक्षित बाहर निकाल लिया। तेज बहाव के चलते बोलेरो को नदी के रपटे पर ही छोड़ दिया। इस घटना का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।
पुलिस ने बताया कि लोगों की मदद से बोलेरो में बैठे सरकारी कर्मचारी, चालक और दोनों बच्चों को हाथ से हाथ पकड़ कर बाहर निकाला। इसके कुछ ही देर बाद नदी का पानी बोलेरो के भीतर घुसकर बाहर निकलने लगा था।

Hindi News/ Barwani / जब बाढ़ के पानी में बहने लगी बच्चों सहित चार लोगों से भरी कार…

ट्रेंडिंग वीडियो