बस ने बाइक सवार को कुचला, लोगों ने फूंकी बस

बस ने बाइक सवार को कुचला, लोगों ने फूंकी बस
Bike driver dies in accident

Manish Arora | Updated: 16 Sep 2019, 10:44:06 AM (IST) Barwani, Barwani, Madhya Pradesh, India

घटना वरला थाना क्षेत्र के रोजानीमाल की, पुलिस ने किया केस दर्ज

बड़वानी/वरला-बलवाड़ी. तेज गति से जा रही बस ने एक बाइक सवार को कुचल दिया। बाइक सवार की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बस को आग लगा दी। घटना वरला-बलवाड़ी थाना क्षेत्र में रविवार शाम 6 बजे की है। टक्कर मारने के बाद बस के चालक-परिचालक मौके से फरार हो गए थे। जबकि सवारियां बस से उतरकर गई थी। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। वहीं, बस चालक, परिचालक और बस में आग लगाने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया।
तहसील मुख्यालय से करीब 20 किमी दूर ग्राम रोजानीमाल में रविवार शाम 6 बजे बलवाड़ी से ग्राम टोकियापानी को जा रही बस क्रमांक एमपी-46-पी-0189 ने बलवाड़ी की ओर जा रहे बाइक सवार प्रकाश पिता कैलाश निवासी रोजानीमाल को टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद बस चालक और परिचालक मौके से भाग निकले। घायल प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया और ग्रामीणों ने बस में आग लगा दी। आगजनी की घटना के पहले ही बस से सवारियां नीचे उतर गई थी, अन्यथा बहुत बड़ी जनहानि हो सकती थी। घटना की जानकारी मिलते ही वरला थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। थाने के एएसआई दिनेशसिंह कुशवाह ने मौके पर पंचनामा कार्रवाई की और शव को पोस्टमार्टम के लिए वरला अस्पताल पहुंचाया। वहीं, रात में जली हुई बस को थाने लाया गया। वरला थाना प्रभारी सोमा मलिक ने बताया कि बस चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। बस में आग लगाने वालों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। आग लगाने वालों की पहचान की जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned