बाइक चोरी करते रंगे हाथ धराया बदमाश, महिलाओं ने भी पीटा

दिन-दहाड़े बाइक चुराकर ले जा रहा था आंखों के सामने से, पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ में और भी हो सकते खुलासे

खबर लेखन : मनीष अरोरा
ऑनलाइन खबर : विशाल यादव
बड़वानी. जिला अस्पताल परिसर से बाईक चोरी करते एक बदमाश को लोगों ने पकड़ा और जमकर धुनाई कर दी। बाइक चोर की पिटाई में महिलाएं भी पीछे नहीं रही और चप्पलों से चोर को पीटा। लोगों बाईक चोर को पीटने के बाद पुलिस के हवाले किया। पुलिस को सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को थाने ले गई। पुलिस फिलहाल बाइक चोर से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में अन्य बाइक चोरी के मामलों में भी खुलासा हो सकता है।
प्रकाश ने दौड़ का आरोपी को पकड़ा
जानकारी के अनुसार प्रकाश पिता शिवराम पाटीदार निवाली नगुर थाना मनावर अपने रिश्तेदार को जिला अस्पताल इलाज के लिए लाया था। उसने अपनी बाइक अस्पताल परिसर में खड़ी की थी। बाद में वह इलाज कराने चला गया था। वापस आया तो बाईक अस्पताल परिसर में नहीं थी। प्रकाश ने देखा कि एक व्यक्ति बाइक चालू करके जा रहा था। इस पर प्रकाश ने दौड़कर आरोपी को पकड़ा। आरोपी राजू पिता रमेश निवासी गांव नलती प्रकाश के रोकने के बाद भी नहीं रुका। प्रकाश के चिल्लाने पर आसपास के लोगों ने बाइक चोर को पकड़ा। थाने से उनि. विजय रावत, सउनि. जीवन चांदोरे, आरक्षक जगजोध, संदेश, शैलेंद्र मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आरोपी राजू को गिरफ्तार किया है। पुलिस चोरी की बाइक और फरियादी थाने पहुंचे। टीआई राजेश यादव ने तत्काल मामला दर्र्ज किया। आरोपी से पुछताछ जारी है। इसके बाद न्यायालय पेश करेंगे।
चोर को पकडऩे में घायल हुआ प्रकाश
अस्पताल में बाइक लेकर फरार हो रहे बदमाश को पकडऩे में प्रकाश भी घायल हुआ है। प्रकाश ने बताया कि इलाज कराने के लिए अस्पताल गया था, लेकिन थोड़ी देर बाद देखा की बदमाश बाइक लेकर जा रहा है। जब उसे रोकने की कोशिश की तो वह बाइक तेजी से भागने लगा। उसे रोकने की कोशिश में प्रकाश के पैर में चोट आई है, लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारते हुए बदमाश को पकडऩे में सफलता हासिल की। टीआई राजेश यादव ने कहा कि लोगों के सहयोग से ही अपराधों पर लगाम लगाई जा सकती है।

मनीष अरोड़ा Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned