scriptसोयाबीन की फसल लेकर जा रही बैलगाड़ी को बस ने मारी टक्कर, किसान घायल | Bus hit bullock cart | Patrika News

सोयाबीन की फसल लेकर जा रही बैलगाड़ी को बस ने मारी टक्कर, किसान घायल

locationबड़वानीPublished: Oct 13, 2019 04:03:29 pm

Submitted by:

vishal yadav

बस ने बैलगाड़ी को मारी टक्कर, बैलगाड़ी सवार किसान हुआ घायल, धनोरा-चाचरिया मार्ग की घटना, आक्रोशित ग्रामीणों ने बस के फोड़ें कांच

Bus hit bullock cart

Bus hit bullock cart

बड़वानी/धनोरा. धनोरा-चाचरिया मार्ग पर बस ने बैलगाड़ी को टक्कर मार दी। इसमें बैलगाड़ी सवार घायल हुआ है। इस दौरान घायल को 100 वाहन से सेंधवा अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन परिजन घायल को निजी अस्पताल ले गए। घटना शनिवार रात करीब 7 बजे की है। वहीं, ग्रामीणों ने बस के कांच फोड़ दिए और बस चालक साइड का दरवाजा भी उखड़ फेंक दिया। जबकि चालक बस छोड़ मौके से फरार हो चुका है।
अपने खेत से बैलगाड़ी में सोयाबीन की कटी हुई फसल लेकर किसान सायसिंग पिता चैना अपने गांव चारदड़ जा रहा था। वहीं चाचरिया की ओर से गांव धनोरा आ रही गौरव ट्रेवल्स बस चालक ने सामने से आ रहे बाइक सवार को बचाने में आगे चल रही बैलगाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बैलगाड़ी के आगे का हिस्सा टूटने से बैलगाड़ी सवार सीधे जमीन पर गिर गया। इससे बैलगाड़ी सवार गंभीर घायल हो गया। वहीं बैलों को भी गंभीर चोट आई। बस चालक मौके से फरार हो गया।
लोगों ने बताया कि बस में एक-दो सवारी बैठी हुई थी, जो उतर कर चले गई। वहीं आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और घायल सायसिंग को उठाया। ग्रामीण शोभाराम पटेल ने 100 डायल पर फोन लगाया। धनोरा पाइंट से डायल 100 वाहन को लेकर संदीप पाटील व आरक्षक सालिगराम चौहान मौके पर पहुंचे और घायल को तत्काल सेंधवा सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां घायल का प्राथमिक उपचार कर बड़वानी रेफर किया है, लेकिन परिजन अपनी मर्जी से घायल को निजी अस्पताल ले गए।
ग्रामीणों ने बस के फोड़े कांच, ड्रायवर साइड का दरवाजा उखाड़ फेंका
वहीं वापस जब 100 डायल वाहन घटनास्थल चारदड़ पहुंचा, तो देखा कि बस में गुस्साएं ग्रामीणों ने बस के कांच फोड़ दिए थे। ड्राइवर साइड का दरवाजा भी उखाड़कर फेंका हुआ था। बस की चॉबी व बैटरी भी नहीं थी। बस व बैलगाड़ी घटनास्थल पर खड़ी थी। बैलगाड़ी सवार को सीने व पेट में गंभीर चोट आई है। बता दे कि ग्राम धनोरा में सरकारी अस्पताल है, लेकिन डॉक्टर रात में नहीं रुकते है। इसलिए मजबूरी में दुर्घटना में घायलों को सेंधवा ले जाना पड़ता है। धनोरा से सेंधवा की दूरी 23 किमी है। ग्रामीणों ने मांग की है कि धनोरा के सरकारी अस्पताल में 2 डॉक्टर होना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो