Exclusive: बड़वानी महिला अस्पताल परिसर में हंगामा, भिड़े वाहन चालक

manish arora

Publish: Oct, 12 2017 03:22:20 (IST)

Barwani, Madhya Pradesh, India
Exclusive: बड़वानी महिला अस्पताल परिसर में हंगामा, भिड़े वाहन चालक

महिला अस्पताल परिसर में हुआ हंगामा, जननी 108 और निजी वाहन चालकों में विवाद, मारपीट के बाद मची अफरा-तफरी, पुलिस ने किया केस दर्ज

बड़वानी. महिला अस्पताल परिसर में गुरुवार दोपहर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब परिसर में वाहन ले जाने की बात पर दो वाहनों के चालक आपस में भिड़ गए। करीब 15 मिनट तक चले विवाद के दौरान यहां हंगामें की स्थिति रही और गर्भवती और प्रसूताएं घबरा गई। यहां पहुंचे पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों को वहां से भगाया। बाद में जननी 108 के चालक ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया।


कोतवाली थाने पर पहुंच की शिकायत
कोतवाली थाने पहुंचे जननी 108 के चालक शुभम नगरेश ने शिकायत दर्ज कराई है कि एक निजी वाहन के चालके ने उसके साथ मारपीट की है। गुरुवार दोपहर 12 बजे करीब एक युवक आया और उसके वाहन का नंबर नोट करने लगा। जिस पर उसने पूछा कि नंबर क्यो लिख रहा है, तो युवक का कहना था, हमारे वाहनों को सवारी क्यो नहीं ले जाने देते। इसके बाद दोनों में विवाद हुआ और अज्ञात युवक ने उसके साथ मारपीट की। वहीं, निजी वाहन चालको का कहना था कि जब सवारी हमारे पास आती है तो जननी के चालक सवारियों से ये कहकर कि हम आधे भाड़े में सवारी छोड़ देंगे। इस तरह उनके पेट पर लात मारी जा रही है। जब जननी वालों को सवारी ले ही जाना है तो फिर शासन के नियमानुसार फ्री में क्यो नहीं ले जाते। जननी वाले प्रसूताओं और गर्भवती महिलाओं के परिजनों से अवैध वसूली कर रहे है। इस बात से रोकने पर ही उन्होंने मारपीट की है। हालांकि इस मामले में निजी वाहन चालक की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई गई है।


ड्यूटी पर नहीं था गार्ड
पूरे मामले में सवाल ये उठता है कि अस्पताल परिसर में सुरक्षा व्यवस्था किस तरह की है। जब यहां विवाद हुआ तो कोई भी सुरक्षा गार्ड यहां मौजूद नहीं था। बाद में यहां पुलिस पहुंची थी, जिसके बाद एक युवक गार्ड की वर्दी पहने आया था। सूत्रों के मुताबिक ये युवक गार्ड नहीं था, जिसकी ड्यूटी थी वो छुट्टी पर था और उसने अपनी जगह किसी और को वर्दी पहनाकर भेज दिया था। थाने पहुंचने पर जब ये मामला खुलता दिखा तो गार्ड की वर्दी पहने युवक वहां से चला गया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned