scriptकांग्रेस प्रत्याशी की आपत्ति जनक फोटो फेसबुक पर वायरल | Congress candidate's objectionable photo viral on Facebook | Patrika News

कांग्रेस प्रत्याशी की आपत्ति जनक फोटो फेसबुक पर वायरल

locationबड़वानीPublished: Nov 10, 2018 10:19:59 am

रमेश पटेल ने फोटो को बताया फर्जी, चुनाव आयोग को की शिकायत, पार्टी की छवि करने का लगाया आरोप, कार्रवाई की मांग

Congress candidate's objectionable photo viral on Facebook

Congress candidate’s objectionable photo viral on Facebook

ऑनलाइन खबर : विशाल यादव
बड़वानी. विधानसभा बड़वानी से कांग्रेस के विधायक प्रत्याशी रमेश पटेल के आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर वायरल हो रहे। रमेश पटेल के फोटो एक युवती के साथ वायरल होने के बाद जनता के बीच खासी चर्चा हो रही है। फेसबुक पेज के स्क्रीन शॉट वाट्सएप्प गु्रप्स में तेजी से फेल रहे है। इस संबंध में लोग कई तरह की कमेंट भी कर रहे है। वहीं इस पूरे मामले को लेकर रमेश पटेल का कहना है कि ये सब फर्जी है। पटेल ने इसे उनकी छवि खराब करने की साजिश बताया है।
पूर्व में दर्ज हुआ था बलात्कार का मामला
वर्ष 2010 में रमेश पटेल जब जिला पंचायत अध्यक्ष थे। तब भी उन पर बलात्कार का आरोप लगा था। इस मामले में काफी समय तक पटेल जेल में भी रहे थे। विधायक रहने के दौरान भी उसी मामले में लंबे समय तक जेल में रहना पड़ा था। बाद में 30 जुलाई 18 को ही स्पेशल कोर्ट से 376 के मामले में बरी हो गए।
भाजपा लगी मुद्दे को भुनाने में
रमेश पटेल के ऐसे फोटो फेसबुक पर आने के बाद भाजपा को एक नया मुद्दा मिल गया है। भाजपा के लोग इस मामले को भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। भाजपाई इस मामले को भुनाने में लग गए है। भाजपा के कई व्हाट्सअप ग्रुप में फेसबुक पर डाली गई पोस्ट के स्क्रीन शॉट तेजी से फैल रहे है। वहीं लोग चुटकियां ले रहे है ओर के तरह के कमेंट कर रहे है।
फर्जी है फोटो दर्ज कराया है मामला
वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस जिला अध्यक्ष वीरेंद्र दरबार ने कहा कि अभी ये सब चीजे बाहर आ रही है। पहले ऐसा क्यों कुछ सामने नहीं आया। उन्होंने कहा कि ये सब फर्जी फोटो है। एडिट करके डाले गए है। उन्होंने कहा कि जिनका राजनीतिक स्वार्थ जुड़ा है, वे लोग ये सब कर रहे है। ये सब फर्जी फोटो है। इस संबंध में थाने पर मामला दर्ज कराया है। जिला अध्यक्ष ने कहा कि इस मामले को लेकर कोर्ट की शरण भी लेंगे।
निर्वाचन आयोग और थाने पर की शिकायत
इस मामले में कांग्रेस प्रत्याशी रमेश पटेल ने बड़वानी थाने पहुंच आवेदन भी दिया है। रमेश पटेल ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि फेसबुक पर फर्जी पोस्ट डालकर उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। साथ ही गुरुवार शाम को कलेक्टोरेट पहुंच निर्वाचन आयोग में भी शिकायत की है।
वर्जन…
मेरी और पार्टी की छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। फेसबुक पर जो फोटो डाली गई है। वह फोटो भी फर्जी है। जिस फेसबुक आईडी से पोस्ट की गई है हम उस पर भी कर्रवाई की मांग करेंगे। इसकी शिकायत चुनाव आयोग और थाने पर की गई है।
-रमेश पटेल, कांग्रेस प्रत्याशी बड़वानी विधानसभा
जिस प्रकार के अश्लील फोटो डले है, वह अशोभनीय है। मैं भाजपा की ओर से मांग करता हूं कि इस संबंध में जांच होना चाहिए। इस संदर्भ में मप्र कांग्रेस पार्टी के कमलनाथ का बयान आना चाहिए कि उन्होंने की प्रकार के जनप्रतिनिधियों को अपना उमीदवार बनाया है। कांग्रेस का चाल, चरित्र और चेहरा हमारे सामने आया है। पूर्व में भी इन पर इसी प्रकार के आरोप लगे है।
-ओम सोनी, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो