scriptतीन विधानसभाओं में कांग्रेस के नाम जारी | Congress names in legislative assembly | Patrika News

तीन विधानसभाओं में कांग्रेस के नाम जारी

locationबड़वानीPublished: Nov 04, 2018 11:39:54 am

कांग्रेस ने बड़वानी जिले की तीन विधानसभाओं में अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए, गुटबाजी का कारण पड़ेगा सामना

Congress names in legislative assembly

Congress names in legislative assembly

बड़वानी. कांग्रेस ने बड़वानी जिले की तीन विधानसभाओं में अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए है। बड़वानी से रमेश पटेल, राजपुर से बाला बच्चन और सेंधवा से ग्यारसीलाल रावतको कांग्रेस ने मैदान में उतारा है। बड़वानी से रमेश पटेल का खासा विरोध होने के बाद भी पार्टी ने अपने पूर्व विधायक पर भरोसा जताया है। वहीं बाला बच्चन का नाम राजपुर से लगभग तय माना जा रहा था। सेंधवा से ग्यारसीलाल का नाम पहले नंबर पर चल रहा था। लंबे इंतजार के बाद कांग्रेस ने आखिर अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए है। अभी तक कांग्रेस में टिकट वितरण के पूर्व खासा घमासान था।
गुटबाजी का रहेगा खतरा
बड़वानी में कांग्रेस के विधायक रमेश पटेल का खासा विरोध पिछले कुछ समय से चल रहा था। विरोध को देखते हुए लग रहा था कि इस बार रमेश पटेल का टिकिट कट सकता है। लेकिन पार्टी ने अपने पिछले जिताऊ उम्मीदवार रमेश पटेल पर ही भरोसा जताया और भाजपा के प्रेमसिंग पटेल के सामने मैदान में उतारा। बड़वानी की सीट पर बारेला समाज के वोट अधिक है। यहां फिर से काका भाजित इस बार मैदान में होंगे। रमेश पटेल को टिकट मिलने के बाद कांग्रेस में खासी उथल पुथल हो सकती है। अब देखना है कि इस चुनाव में रमेश पटेल सीट निकालने के लिए क्या करते है।
पानसेमल का टिकट नहीं हुआ फाइनल
जिले की तीन विधानसभाओ में कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी मैदान में उतार दिए है। वहीं पानसेमल में अभी नाम तय नई किया है। पानसेमल विधानसभा के लिए चंद्रभागा किराड़े का नाम पहले नंबर पाए चल रहा है। वहीं बाल बच्चन अपनी पत्नी को पानसेमल से टिकट दिलाने के लिए जोर लगा रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो