script

गुंडे बदमाशों पर सख्त कार्रवाई के लिए थाना प्रभारियों को किया निर्देशित

locationबड़वानीPublished: Jan 21, 2020 03:33:27 pm

Submitted by:

vishal yadav

कंट्रोल कक्ष में हुई पुलिस विभाग की पहली क्राइम समीक्षा बैठक, गुंडे बदमाशों पर सख्त कार्रवाई के लिए थाना प्रभारियों को किया निर्देशित

Crime review meeting of police department held in control room

Crime review meeting of police department held in control room

बड़वानी. प्रदेश सरकार द्वारा चलाए जा रहे गुंडे-बदमाशों के विरुद्ध माफिया अभियान सहित जिले में घटित होने वाले अपराधों को लेकर सोमवार दोपहर पुलिस कंट्रोल कक्ष में पुलिस विभाग की वर्ष 2020 की पहली बैठक आयोजित की गई। इस दौरान पुलिस अधिकारियों द्वारा जिलेभर के थाना प्रभारियों को बिंदूवार विषयों पर दिशा-निर्देश देकर कार्रवाई करने, लंबित प्रकरणों का निराकरण करवाने के निर्देश दिए। साथ ही वर्ष 2020 के तहत टारगेट पूरे करने के निर्देश भी दिए।
बैठक में पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार, एएसपी सुनीता रावत सहित जिलेभर के थाना और चौकी प्रभारी मौजूद थे। बैठक में थाना प्रभारियों को नए वर्ष में टारगेट अनुसार लंबित प्रकरणों का निराकरण करने के निर्देश दिए गए। इसमें माइनर अपराधों के प्रतिबंधात्मक, जिलाबदर के प्रकरणों का तेजी से निराकरण करवाया जाए। वहीं महिला अपराधों में कमी लाने दुर्घटनाओं में कमी ला जाने के लिए जागरुकता अभियान चलाने की बात कही। एएसपी रावत ने बताया कि नए वर्ष में यह पहली क्राइम समीक्षा बैठक थी। आगामी माह दूसरी बैठक होगी। आज हुई बैठक में जो दिशा-निर्देश थाना प्रभारियों को दिए गए हैं, उसकी आगामी बैठक में समीक्षा की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो