scriptदशहरे की रात डॉक्टर के घर ‘चोरों का पग फेरा ‘ | Dashherh night's 'burglars beat the doctors' house | Patrika News

दशहरे की रात डॉक्टर के घर ‘चोरों का पग फेरा ‘

locationबड़वानीPublished: Oct 21, 2018 10:46:29 am

डॉ पोरवाल के घर चोरों ने किया हाथ साफ, परिजन शहर के बाहर, चोरी गए माल का आकलन नहीं हो पाया, पुलिस पहुंची मौके परए फिर सक्रिय हुए चोर

Dashherh night's 'burglars beat the doctors' house

Dashherh night’s ‘burglars beat the doctors’ house

बड़वानी. लंबे समय के बाद शहर में चोरों की फिर से आमद हो गई है। लोग दशहरा मना कर अपने अपने घरों में सोए थे और इधर शहर की नार्थ एवेन्यू कॉलोनी में डॉ. पीके पोरवाल के यहां चोरों ने आधी रात को पग फेरा कर लिया। डॉक्टर परिवार के सदस्य दशहरा मनाने के लिए बाहर गए हुए हैं। ऐसे में अभी यह खुलासा नहीं हुआ कि चोरों ने कितने के माल पर हाथ साफ किया है। हालांकि चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया है। मौके से फिंगर प्रिंट भी लिए गए हैं। इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। त्योहार के दिन चोरों की हरकत से पुलिस प्रशासन भी हरकत में आ गया है।
बिखरा पड़ा था सामान
कोतवाली थाना टीआई राजेश यादव ने बताया कि सुबह सूचना मिली थी कि नार्थ एवेन्यू कॉलोनी में डॉक्टर पोरवाल के घर चोरी हो गई है। दरवाजे के ताले टूटे हुए हैं। मौके पर पहुंच कर जायजा लिया तो घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। तिजोरी का भी सारा सामान नीचे पड़ा था। एलसीडी निकाले की कोशिश की गई थी लेकिन वह नहीं निकली। यहीं से फिंगरप्रिंट उठाए गए हैं।
नहीं मिली जानकारी कितना गया माल
परिवार शहर के बाहर हैं ऐसे में पुलिस को अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि घर से क्या क्या सामान चोरी हुआ है। कुछ चोरी हुआ भी या नहीं इसकी भी अंदाजा नहीं लगाया जा सका है। इधर चोरों ने कॉलोनी में ही एक और घर का ताला तोडऩे की कोशिश भी की थी लेकिन वहां घर में घुस नहीं पाए थे।
सिर्फ दिखावे के निकले सीसीटीवी कैमरे
पुलिस के मुताबिक चोरों ने लगभग पूरे घर में पगफेरा किया है। सारा सामान बिखरा हुआ था। पुलिस टीम ने हर कोने में जांच की है। सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले, लेकिन डॉक्टर के घर के सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग ही नहीं है। रिकॉर्डिंग सिस्टम नहीं होने से चोरों का कोई सुराग घर के कैमरों से नहीं मिल पाया है। हालांकि पुलिस कॉलोनी में लगे अन्य स्थानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। उम्मीद है कि इन कैमरों से चोरों के बारे में कोई जानकारी मिल जाएगी।
वर्जन
हमने मौका मुआयना किया था, सीसीटीवी फुटेज से कुछ हाथ नहीं लगा है। परिजनों के आने के बाद ही चोरी के बारे में सही स्थिति पता चलेगी। परिवार के आने के बाद ही मामला भी दर्ज होगा।
-राजेश यादव, टीआई कोतवाली थाना बड़वानी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो