scriptएक शव सड़क पर तो दूसरा 100 मीटर दूर खेत में मिला | Dead bodies of two people | Patrika News

एक शव सड़क पर तो दूसरा 100 मीटर दूर खेत में मिला

locationबड़वानीPublished: Dec 06, 2019 08:38:50 pm

Submitted by:

vishal yadav

दो शवों के एक स्थान पर मिलने के बाद मामला संदेहास्पद, पानसेमल क्षेत्र के ग्राम मोयदा में शुक्रवार को एक युवक का शव सड़क किनारे और दूसरे का शव सड़क से करीब 100 मीटर दूर खेत में मिला

Dead bodies of two people

Dead bodies of two people

बड़वानी. जिले के पानसेमल क्षेत्र के ग्राम मोयदा में शुक्रवार को एक युवक का शव सड़क किनारे और दूसरे का शव सड़क से करीब 100 मीटर दूर खेत में मिला। पुलिस को जब जानकारी लगी तो पुलिस मौके पर पहुंची। यहां से दो शवों के मिलने के बाद मामला संदेहास्पद बताया जा रहा है। मौके पर एक मिनी ट्रक भी मिला। जिससे पुलिस द्वारा बाइक और मिनी ट्रक टक्कर से दुर्घटना होने की आशंका जताई है। पुलिस ने मामला जांच में लिया है।
जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात्रि पानसेमल से शादी समारोह से वापस अपने घर मौयदा लौट रहे दो युवकों विजय नरगांवे और राकेश बारेला के शव खेतिया-सेंधवा स्टेट हाईवे पर ग्राम मोयदा के पास सड़क किनारे मिले। एक युवक का शव सड़क किनारे, तो दूसरे का सड़क से 100 मीटर दूर खेत में मिला। इस दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। पुलिस के अनुसार घटनास्थल पर ट्रक और बाइक के हालत देखकर प्रथम दृष्टयता यह मामला दुर्घटना का लग रहा है, लेकिन राकेश की लाश घटनास्थल से इतनी दूर कैसे मिली इस पर पुलिस जांच कर रही है। वहीं मिनी ट्रक चालक दुर्घटना के बाद मौके से फरार हो गया है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे

जानकारी के अनुसार मिनी ट्रक इंदौर से महाराष्ट्र के शाहदा जा रहा था। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार भी मौके पर पहुंचे और वहां का जायजा लिया। इस मामले को लेकर थाना प्रभारी सीएस बघेल ने बताया कि प्रथम दृष्टया तो मामला दुर्घटना का लग रहा है। हो सकता है कि घायल होने के बाद मृतक वहां से जाने का प्रयास कर रहा हो और इतनी दूर चले गया हो। मामले को अभी जांच में लिया है।
वर्जन…
रात की घटना है। दो युवक शादी में जा रहे थे। मोयदा और दोंदवाड़ा के बीच में दुर्घटना हुई है। एक का शव स्पॉट पर मिला और दूसरा शव कुछ दूरी पर मिला है। प्रथम दृष्टया दुर्घटना ही लग रही है। फिर भी शव दूरी पर मिलने की जांच करेंगे। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया है।
पीएस बघेल, एसडीएओपी
जब किसी को चोट लगती है तो वह सेफ साइट ढूंढता है। दुर्घटना के बाद युवक वहां से दूर गया होगा। जिस ट्रक से दुर्घटना हुई है, वह भी मौके पर मिला और बाईक भी वहीं मिली है। मामला दुर्घटना का ही है। उसके बाद भी हम जांच करेंगे कि युवक दूर कैसे पहुंचा।
डीएस तेनीवार, पुलिस अधीक्षक बड़वानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो