बबूल के पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिला वृद्ध

बबूल के पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिला वृद्ध
Death by hanging

Vishal Yadav | Publish: Sep, 16 2019 10:51:35 AM (IST) | Updated: Sep, 16 2019 10:51:36 AM (IST) Barwani, Barwani, Madhya Pradesh, India

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर बनाया पंचनामा, ग्राम धावड़ी की घटना

बड़वानी/चाचरिया. चाचरिया चौकी के ग्राम धावड़ी में एक वृद्ध का शव बबूल के पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा बनाकर मार्ग कायम किया है। चाचरिया चौकी के प्रधान आरक्षक इम्तेशाल मंसूरी ने बताया कि मृतक का पुत्र खुमसिंग बारेला ने रिपोर्ट लिखवाई है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक तूफान डेमा बारेला (45) निवासी धावड़ी शनिवार शाम 4.30 बजे अपने पुत्र खुमसिंग बारेला के घर शराब के नशे में पहुंचा। वहीं थोड़ी देर रूका और घर पर जाने का कहा। मुझे भी थोड़ी देर बाद घर पर आने को कहा। खुमसिंग ने बताया कि जब वह पिता के घर पर जा रहा था, तो मेरे पिता तूफान बारेला खेत में बबूल के पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका दिखा। जिसकी मौत हो चुकी थी। वहीं सभी ग्रामीणों को सूचना दी। रात 8.20 बजे चाचरिया चौकी पर रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पीएम के लिए चाचरिया लाए। रविवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपूर्द किया। धारा 174 सीआरपीसी के तहत मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।
उधर, कीटनाशक पीने से महिला की मौत
उधर, चाचरिया चौकी के तहत ग्राम खुरमाबाद में एक महिला ने कीटनाशक पीकर अपनी जान दे दी। वेलबाई पति गेथलिया बारेला (40) निवासी खुरमाबाद की कीटनाशक पीने से मौत हुई है। चौकी प्रभारी एसआई अलका मेनिया ने बताया कि रविवार सुबह मृतक महिला के पति गेथलीया बारेला ने रिपोर्ट लिखवाई। इसमें बताया कि मैं, मेरी पत्नी और लङ़की प्रमिला खाना खाकर सो गए थे। रात करीब डेढ़ बजे पत्नी की चिल्लाने की आवाज सुनीख् तो हमने उठकर देखा तो महिला तड़प रही थी। उसके पास कीटनाशक की दवाई पड़ी थी, जो खाली थी। इसके बाद आसपास के लोगों को सूचना दी और महिला को चाचरिया अस्पताल ले जाने की तैयार कर रहे थे कि उसकी मौत हो गई। मृतक महिला के पति गेथलिया ने बताया कि उसकी पत्नी मानसिक रूप से बीमार थी। पुलिस घटनास्थल पर दुर्गम रास्ते पर होकर पहुंची और मौका पंचनामा बनाया। शव को पीएम के लिए चाचरिया लाए। जहां शव का पीएम कर परिजनों के सुपूर्द किया। धारा 174 सीआरपीसी के तहत मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।
वर्जन...
गेथलिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी पत्नी मानसिक रूप से बीमार थी। इसलिए कीटनाशक पी लिया है। पुलिस ने मर्ग कायम किया है। जांच चल रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही सत्य का पता चलेगा।
-अलका मेनिया, एसआई चाचरिया चौकी प्रभारी

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned