scriptपिता ने मांगा बहू से खाना तो पुत्र ने कर दी हत्या | Due to minor dispute, son killed father | Patrika News

पिता ने मांगा बहू से खाना तो पुत्र ने कर दी हत्या

locationबड़वानीPublished: Nov 03, 2018 10:22:23 am

मामूली विवाद के चलते पुत्र ने पिता को उतारा मौत के घाट, राजपुर थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी की घटना, आरोपी पुत्र हिरासत में

Due to minor dispute, son killed father

Due to minor dispute, son killed father

बड़वानी से ऑनलाइन खबर : विशाल यादव
बड़वानी/राजपुर. ससुर को अपनी बहू से खाना मांगना महंगा पड़ गया। बहू से हुए खाना मांगने की बात पर आक्रोशित पुत्र ने अपने पिता को लकड़ी और ईंट से मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना राजपुर थाना क्षेत्र के इंद्रपुर गांव में पुजारी फल्या में गुरुवार रात 8 बजे की है। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पुत्र को हिरासत में लिया है।
पुलिस मौके पर पहुंची
इंद्रपुर गांव के पुजारी फल्या में गुरुवार रात को तिसु पिता चंपिया अपने घर पहुंचा और बहू से खाना बनाने को कहा। बहू ने रात में खाना बनाने से इंकार कर दिया। इस बात को लेकर ससुर और बहू में विवाद हो गया। विवाद के दौरान ससुर तिसु ने बहू को भलाबुरा कहते हुए गाली गलौज की। इस पर तिसु के पुत्र कालिया ने आक्रोशित होकर पास पड़ी लकड़ी उठाई और पिता पर हमला कर दिया। इससे भी कालिया का दिल नहीं भरा तो उसने पास पड़ी ईंट उठाई और पिता के सिर पर दे मारी। जिससे तिसु की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित पुत्र कालिया को हिरासत में लिया। पूछताछ के बाद पुलिस आरोपित पुत्र को शनिवार न्यायालय में पेश करेगी।

ये भी पढ़े…
कुएं में डूबने से चार वर्षीय बालक की मौत
बड़वानी. शहर के बड़े भीलट मंदिर के आगे कसरावद बसाहट में शुक्रवार दोपहर एक 4 वर्षीय बालक कुएं में गिर गया। वहां मौजूद लोगों ने कुएं में कूदकर उसे बाहर निकाला और जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार कुएं से निकालने से एक घंटा पूर्व गिर गया था। बच्चा सुबह 8 बजे आंगनवाड़ी गया था। कार्यकर्ता का स्वास्थ्य खराब होने पर बच्चों की छुटटी कर दी और घर पहुंचा दिया था। प्राप्त जानकारी अनुसार चार वर्षीय मोहम्मद अली सुबह आंगनवाड़ी गया था। आंगनवाड़ी कार्यकर्ता शालीनी तोमर ने बताया कि सुबह आंगनवाड़ी लगी थी। उसके बाद उनकी तबियत खराब होने के चलते बच्चों की छुट्टी कर दी थी। बाद में पता चला कि एक बच्चा कुएं में गिर गया। पत्यक्षदर्शियों के अनुसार बच्चे के गिरने की सूचना काफी देर से लगी। 2-3 लोगों ने कुएं में कूदकर बच्चे को निकाला और अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर डायल 100 व कोतवाली पुलिस ने पहुंच मौका मुआयना किया।

ट्रेंडिंग वीडियो