सलाह देना पड़ गया भारी, युवक ने ईंट उठाकर सिर पर मारी

'रोको-टोको' अभियान के तहत किला गेट पर नगर पालिका कर्मचारी ने युवक को दी थी कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहनने की सलाह..

By: Shailendra Sharma

Published: 19 Mar 2021, 05:52 PM IST

बड़वानी. कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क बेहद जरुरी है ये बात सभी जानते हैं लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग मास्क पहनने को लेकर लापरवाही बरत रहे हैं। ऐसे ही लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरुक करने के उद्देश्य से प्रदेश में 'रोको-टोको' अभियान कई जगहों पर चलाया जा रहा है। बड़वानी में 'रोको-टोको' अभियान के तहत किला गेट पर नगर पालिका के एक कर्मचारी को युवक को मास्क पहनने की सलाह देना महंगा पड़ गया।

ये भी पढ़ें- घर में पति-पत्नी ने डाल रखी थी नकली नोटों का फैक्ट्री, देखें वीडियो

 

सलाह देने पर ईंट मारकर सिर फोड़ा
जानकारी के मुताबिक नगर पालिका कर्मचारी अनिल सोलंकी किला गेट पर 'रोको-टोको' अभियान के तहत किले पर आने वाले लोगों को कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहनने की सलाह दे रहा था। इसी दौरान एक युवक को बिना मास्क लगाए आते देख कर्मचारी अनिल सोलंकी ने उसे मास्क लगाने की सलाह दी। जो युवक को इस कदर नागवार गुजरी कि उसने कर्मचारी से विवाद करना शुरु कर दिया और इसी दौरान पास ही पड़ी एक ईंट उठाकर कर्मचारी अनिल के सिर पर मार दी। सिर पर ईंट लगने से कर्मचारी अनिल का सिर फट गया और खून निकलने लगा। अनिल बेसुध होकर जमीन पर गिर गए जिन्हें साथी कर्मचारियों ने अस्पताल पहुंचाया।

 

ये भी पढ़ें- फटी जींस पर अब एमपी के कृषि मंत्री का बयान

 

आरोपी युवक गिरफ्तार
कर्मचारी अनिल को अस्पताल पहुंचाने के साथ ही किला गेट पर ड्यूटी कर रहे अन्य कर्मचारियों ने पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक ने कर्मचारी को ईंट मारने की बात कबूल कर ली है। पुलिस का कहना है कि रोको-टोको अभियान के तहत ड्यूटी कर रहे कर्मचारी पर ईंट से हमला किया जाना एक गंभीर विषय है। मामले को जांच में लिया गया है और जांच के बाद दोषी युवक पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

देखें वीडियो- दंपति ने घर में लगा रखी थी नकली नोटों की 'फैक्ट्री'

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned