दिल दहलाने वाली घटना, अपने ही बेटे की हत्या कर जंगल में पटक आया

दिल दहलाने वाली घटना, अपने ही बेटे की हत्या कर जंगल में पटक आया
farther murdered his Son in Badwani Madhya pradesh

Rajiv Jain | Updated: 28 Apr 2019, 11:10:40 PM (IST) Barwani, Barwani, Madhya Pradesh, India

वरला तहसील मुख्यालय से करीब 40 किमी दूर ग्राम झांगटा के एक बेरहम पिता गणपत ने पांच वर्षीय बेटे को 25 अप्रैल को जंगल में ले जाकर गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया।

बड़वानी. बड़वानी जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक पिता अपने ही बेटे की हत्या कर जंगल में पटक आया। हत्या के बाद आरोपी ने खुद आत्महत्या का प्रयास किया। तीन दिन बाद उसने अपने पिता के सामने राज खोला तब जाकर मामला खुला। पुलिस ने मौके से शव बरामद कर फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है। फिलहाल हत्या के कारण की जानकारी नहीं मिली है।
वरला तहसील मुख्यालय से करीब 40 किमी दूर ग्राम झांगटा के एक बेरहम पिता गणपत ने पांच वर्षीय बेटे आकाश को 25 अप्रैल को जंगल में ले जाकर गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी गणपत ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। आरोपी गणपत से पिता डोंगरसिंग ने जब बार-बार आकाश के बारे में पूछने और ढूंढने जाने की बात कही तो आरोपी ने बताया कि उसने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी है। पुलिस ने आरोपी की शिनाख्त पर जंगल से शव बरामद किया। शव तीन दिन पुराना होने और जानवरों ने क्षत विक्षत कर दिया। फोरेंसिक टीम व पुलिस को झांगटा के जंगल में शव के अलग-अलग हिस्से मिले हैं। फोरेंसिक टीम द्वारा हड्डियों के टुकड़े, गले का हिस्सा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र वरला लाया गया, जहां से उसे सील बंद बॉक्स में फोरेंसिक लेब भेजा। आरोपी गणपत को वरला पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ में लिया है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned