कार दुर्घटना में पिता और पुत्र की मौत

पूजा कराने परिवार सहित जा रहे थे नासिक, रास्ते में कार पलटने से पिता-पुत्र की मौत
नेशनल हाइवे पर सेंधवा के पास हुआ हादसा, एक अन्य हादसे में चार लोग घायल

By: tarunendra chauhan

Published: 17 Nov 2020, 06:18 PM IST

बड़वानी. नगर के समीप दो कार हादसों में दो लोगों की मौत हुई। वहीं 6 लोग घायल हुए, जो मृत हुए वह पिता पुत्र थे। दोनों ही हादसे रविवार को नेशनल हाइवे पर ही हुए। जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर करीब 1 बजे इंदौर निवासी हरीश ओस्तवाल (56) नगर से करीब 2 किमी दूर नेशनल हाइवे पर ढाबे के सामने कार से नासिक की तरफ जा रहे थे। उनके साथ उनका पुत्र अंकित (22), पत्नी पद्मा (53) सहित जुगल किशोर बैठे थे। किसी बाइक सवार या जानवर को बचाने के चक्कर में कार असंतुलित होकर सड़क से नीचे करीब 5 फीट गड्ढे में पलट गई। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना में हरीश ओस्तवाल की मौके पर मौत हो गई। वहीं पुत्र अंकित ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हरीश की पत्नी पद्मा और जुगल किशोर को चोट लगी। लोगों ने एंबुलेंस को फोन किया, लेकिन देरी होने की वजह से घायलों को मदद कमेटी की एंबुलेंस से निजी अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना मिलने पर ग्रामीण थाना पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मृतकों के शव सिविल अस्पताल भिजवाए। इस दौरान सेंधवा निवासी महेश कुमावत भी अस्पताल पहुंचे और घायलों की मदद की। पिता पुत्र की मौत की खबर सुनकर परिवार में मातम छा गया।

हादसे की सूचना मिलने पर मृतक परिवार के अन्य सदस्य सेंधवा पहुंचे और घायलों को इंदौर रेफर किया गया। मृतक के भाई सतीश कुमावत ने बताया कि उनके भाई हरीश इंदौर के अन्नपूर्णा क्षेत्र में अखबार की एजेंसी का संचालन करते हैं। रविवार सुबह करीब 8 बजे इंदौर से नासिक के लिए रवाना हुए थे। नासिक में बेटे अंकित द्वारा पूजा पाठ कराना थी। इसके बाद सभी को शिर्डी के समीप कोपरगांव भी रिश्तेदारों से मिलने जाना था, लेकिन हादसा हो गया। सतीश ने बताया कि परिवार अंकित की शादी की तैयारी कर रहा था, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। दीपावली के अवसर पर घर की खुशियां गम में बदल गई। सोमवार को पीएम कर शव परिजनों को सौंपे गए।

दूध प्लांट के सामने दुर्घटना में 4 घायल
इधर सेंधवा से करीब 7 किमी दूर जामली दूध प्लांट के सामने बैल लेकर जा रहे लोगों को रोड क्रॉस करने के दौरान कार ने टक्कर मार दी। इसके बाद एक अन्य कार को भी ऐसी टक्कर मारी की वह रांग साइड जाकर बाइक सवार से टकरा गई। हादसे में बैल की मौके पर मौत हो गई। वहीं बैल ले जा रहे ग्यारसीलाल पिता इसराम सहित बाइक सवार राहुल पिता भीमसिंग सिंगोरिया निवासी लावणी और दीपक पिता लोटन सोनी निवासी ड्रीमलैंड सिटी सेंधवा घायल हुए।

tarunendra chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned