scriptपूर्व सीएम की खुली चेतावनी कर्ज माफी की ऐसी लड़ाई लडूंगा, मंत्री, मुख्यमंत्री गांव में घुसना भूल जाएंगे | Former CM Shivraj Singh Chauhan General Assembly | Patrika News

पूर्व सीएम की खुली चेतावनी कर्ज माफी की ऐसी लड़ाई लडूंगा, मंत्री, मुख्यमंत्री गांव में घुसना भूल जाएंगे

locationबड़वानीPublished: May 13, 2019 11:03:48 am

ऊपर से बादल, नीचे कांग्रेस पर बरसे पूर्व सीएम, सभा के पूर्व हुई बारिश, अलग ही अंदाज में नजर आए पूर्व सीएम, शायरी और फिल्मी गानों का भी लिया सहारा

Former CM Shivraj Singh Chauhan General Assembly

Former CM Shivraj Singh Chauhan General Assembly

बड़वानी/वरला-बलवाड़ी/सिलावद. किसान कर्ज माफी पर कमलनाथ सरकार से लड़ाई चल रही है। कमलनाथ बोलते है कर्जा माफ हो गया मैं बोलता हूं झूठ बोल रहे है। कर्ज माफी की ऐसी लड़ाई लड़ूंगा मंत्री-मुख्यमंत्री गांव में घुसना भूल जाएंगे। ये बात रविवार को पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान ने वरला-बलवाड़ी में आमसभा को संबोधित करते हुए कही। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रविवार को पूर्व सीएम की जिले में दो सभाएं हुई। वरला-बलवाड़ी में हुई सभा में सीएम अलग ही अंदाज में नजर आए और भाषण के दौरान शेरो-शायरी और फिल्मी गीतों के बोल भी सुनाते रहे।
भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र पटेल के समर्थन में पूर्व सीएम दोपहर 2.25 बजे वरला-बलवाड़ी में सभा के लिए पहुंचे। उन्होंने सभा के दौरान कांग्रेस व कमलनाथ सरकार को कोसते हुए कहा कि मामा होता तो कितनी बार किसानों के खाते में पैसे डाल देता। विधानसभा चुनाव में ठगाने के बाद मामा की याद आ रही है कि नहीं। पूर्व सीएम ने बिजली कटौती पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ वोट डालने गए थे तो बिजली चली गई थी। नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे कमलनाथ सरकार की अकल ठिकाने लग जाएगी। विधानसभा चुनाव में जो गलती की लोकसभा में मत दोहराना। मंच पर पहुंचने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री का पुष्पहार पहनाकर स्वागत किया गया। कार्यक्रम को पूर्व मंत्री अंतरसिंह आर्य ने भी संबोधित किया। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष ओम खंडेलवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष एस वीरा स्वामी, भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज मंडलोई, भाजपा प्रवक्ता सुनील अग्रवाल सहित कार्यकर्ता एवं नेता उपस्थित थे। संचालन विकास आर्य ने किया।
गर्मी में गश खाकर गिरा ग्रामीण, चिकित्सकों ने किया इलाज
सभा हेलीपेड के समीप ग्रामीण भीषण गर्मी और उमस के चलते बेहोश हो गया। रविवार को बलवाड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री की सभा के पहले सैकड़ों ग्रामीण हेलीकॉप्टर हेलीपेड पर एकत्र हो गए थे। इस दौरान पूर्व सीएम तय समय से करीब एक घंटा देरी से पहुंचे। उनके पहुंचने से पहले एक ग्रामीण युवा गर्मी और उमस के चलते बेहोश हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि दोगुनी का युवक को मिर्गी आ गई थी। सूचना मिलने के बाद सिविल अस्पताल के चिकित्सक और अन्य स्टाफ पहुंचा और युवक का इलाज कर उसे ओआरएस घोल पिलाया।
पूरे समय प्रदेश सरकार पर भड़ास निकाली
सिलावद में हुईसभा में पूर्व सीएम पूरे समय प्रदेश सरकार पर भड़ास निकालते नजर आए। उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ को घेरते हुए कहा कि ये मत सोचना कि मामा अब सीएम नहीं है तो कमजोर हो गया है। दुबला-पतला है, लेकिन आपके मामा में बहुत दम है। अपने संबोधन के दौरान पूर्व सीएम प्रत्याशी गजेंद्र पटेल को गजेंद्र सोलंकी के नाम से संबोधित करते नजर आए। शिवराजसिंह के भाषण के दौरान अचानक ही मौसम बदला और बारिश शुरू हो गई। जिसके बाद उन्होंन छाते का सहारा लेते हुए चंद मिनट सभा को संबोधित किया और मौसम बिगडऩे की बात कहकर रवाना हो गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो