Accident : बलवाड़ी में बस पलटने से 14 से अधिक लोग हुए घायल

उधर, बोरलाय में बस ने महिला को कूचला, महिला की हुई मौत, लोगों की लगी भीड़

बड़वानी. सेंधवा के समीप बलवाड़ी में गुरुवार को एक निजी बस असंतुलित होकर पलट गई। इसमें 14 यात्री घायल हुए है। जिन्हें उपचार के लिए वरला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर नहीं होने से 4 गंभीर लोगों को सेंधवा सिविल अस्पताल रेफर किया गया। बाकी 10 लोगों को उपचार वरला में जारी है। सेंधवा से भी एक गंभीर बच्चे को बड़वानी जिला अस्पताल रेफर किया है। बस पलटने के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। बस सेंधवा से धवली की ओर जा रही थी।
अंजड़ के समीपस्थ ग्राम बोरलाय में गुरुवार दोपहर को बस से कूचलने पर एक महिला की मौत हो गई। घटना के बाद अंजड़ पुलिस ने बस जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया हैं। दोपहर करीब 12.30 बजे बोरलाय बस स्टैंड पर कसरावद से बड़वानी से जा रही ऑल इंडिया ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 46 पी 0310 ने एक महिला को कूचल दिया। इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई।
एसआई कुमरावत ने बताया कि भागवती पति रूखडू पाटीदार (60) ने बस से कूचल जाने पर मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की खबर लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस को जब्त कर चालक को हिरासत में लिया। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया। निवास से निकली अंतिम यात्रा में बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने शामिल होकर श्रद्धासुमन अर्पित किए। अंतिम संस्कार बड़वानी मुक्तिधाम पर किया गया। घटना के बाद ग्रामीणों में खासा आक्रोश देखा गया। बताया जा रहा है कि बस स्टैंड क्षेत्र रहवासी क्षेत्र होने के साथ ही समीप ही एक गली भी है। जहां से अकसर रहवासियों का आवागमन चालू रहता है। विशेषकर बच्चों का। बावजूद इसके वाहनों का अपनी गति पर नियंत्रण नहीं रहता हैं। गुरुवार को वही घटना हुई, जिसका हमेशा डर बना रहता है।

vishal yadav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned