scriptशासकीय वाहन से कर रहे थे अवैध शराब सप्लाय | Government vehicles were doing illegal liquor supply | Patrika News

शासकीय वाहन से कर रहे थे अवैध शराब सप्लाय

locationबड़वानीPublished: Jan 11, 2019 10:57:00 am

पुलिस ने चार आरोपियों को दबोचा, 7 पेटी शराब जब्त, एनवीडीए में अटैच है बुलेरो, ड्रायवर और दोस्तों की करतूत

Government vehicles were doing illegal liquor supply

Government vehicles were doing illegal liquor supply

खबर लेखन : मनीष अरोरा
ऑनलाइन खबर : विशाल यादव
बड़वानी. अवैध शराब के खिलाफ लगातार कार्रवाई के बाद भी अवैध शराब का परिवहन बंद नहीं हो पा रहा है। पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए शराब तस्करों ने नए-नए हथकंडे अपनाना शुरू कर दिया है। ताजा मामले में पुलिस से बचने के लिए शराब तस्कर शासकीय वाहन से अवैध शराब परिवहन कर रहे थे, लेकिन पुलिस की नजर से बच नहीं पाए। बुधवार की रात पुलिस ने बंधान रोड पर एनवीडीए में अटैच बुलेरो वाहन से शराब परिवहन करते चार को पकड़ा। पुलिस ने चारों आरोपितों के पास से सात पेटी शराब जब्त की। गुरुवार को पुलिस ने मामले का खुलासा किया।
कोतवाली टीआई राजेश यादव ने बताया कि एसपी विजय खत्री द्वारा अवैध जुआ, सट््टा, शराब वालों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए गए है। एएसपी ओंकारसिंह कलेश और एसडीओपी अंतरसिंह जमरा के निर्देशन में टीम गठित की गई। टीम ने लगातार प्रयास करते हुए सूचना एकत्रित की। सूचना मिली की एक व्यक्ति सफेद रंग की कार में अवैध शराब भरकर बड़वानी की तरफ आ रहा है। टीम ने कार्रवाई करते हुए संदिग्ध कार के चालक को बंधान रोड पर नहर से पास झाडिय़ों में घेराबंदी कर पकड़ा। एक व्यक्ति तो अंधेरे और झाडिय़ों का फायदा उठाकर भाग गया। कार में बैठे चार व्यक्ति रोहित पिता शेरू, अजय पिता मांगीलाल, गोलू उर्फ सतीष निवासी पाल्या और विनोद पिता संजय निवासी मंडवाड़ा को पकड़ा। कार की तलाश लेने पर इसमें से दो पेटी देशी शराब और पांच पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की गई। जब चारों आरोपियों से भागने वाले व्यक्ति के बारे में पूछा तो उसका नाम रवि निवासी करी होना बताया। शुक्रवार आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
रवि चलाता है कार
आरोपी जिस कार का उपयोग कर रहे थे वह एनवीडीए में अनुबंधित बताई जा रही है। साथ ही करी निवासी रवि इसका चालक है। इसमें अवैध शराब का परिवहन करना बताया है। टीआई राजेश यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। टीआई ने बताया कि टीम में शामिल टीआई, उनि.शिवराम निर्वेल, लखनसिंह बघेल, सउनि.आरके लववंशी, आरक्षक जगजोध, शैलेंद्र, संदेश, राकेश कुमार, संदीप, दिलीप और देवीङ्क्षसह का विशेष सहयोग रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो