राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के वाहन को बाइक सवार ने मारी कट

मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल गुरुवार शाम को सवा छह बजे बड़वानी पहुंची

By: राहुल गंगवार

Published: 20 Jul 2018, 02:03 AM IST

बड़वानी. मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल गुरुवार शाम को सवा छह बजे बड़वानी पहुंची। वह सीधे सर्किट हाउस पहुंची। यहां उन्हेंं पुलिस जवानों ने गॉर्ड ऑफ ऑनर दिया। इसके बाद कलेक्टर अमित तोमर और एसपी विजय खत्री ने फूलों की टोकरी देकर उनका स्वागत किया।
राज्यपाल आनंदी बेन शुक्रवार को सुबह 10 बजे शहर के आशा ग्राम ट्रस्ट, आंगनवाड़ी केन्द्र, प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण करेंगी। इसके बाद दोपहर 12 बजे से जिले में स्थित कई सामाजिक संगठनों के सदस्यों से मुलाकात करेंगी। दोपहर साढ़े 12 बजे से नीति आयोग के संबंध में जिले में हो रहे कार्यो पर चर्चा करेगी। इसके बाद दोपहर सवा दो बजे स्वयं सेवी संगठनों के सदस्यों, रेडक्रॉस सोसायटी के सदस्यों और विद्यार्थियों से मुलाकात करेगी। दोपहर 3 बजे राज्यपाल, भारत सरकार और मप्र शासन की योजनाओं से लाभांवित हितग्राहियों से सर्किट हाउस बड़वानी में मुलाकात भी करेंगी।
इनमें उज्जवला, सौभाग्य, मुद्रा, प्रधानमंत्री आवास और प्रधानमंत्री फसल बीमा के हितग्राही शामिल है। शाम 4 बजे राज्यपाल बड़वानी से ठीकरी के लिए सड़क मार्ग से रवाना होंगी। शाम 5 बजे ठीकरी के अजीविका मिशन के सिलाई केन्द्र का भ्रमण करेंगे और शाम साढ़े पांच बजे इंदौर के लिए रवाना होंगी।
राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के वाहन को बाइक सवार ने मारी कट
राज्यपाल आनंदीबेन की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। गुरूवार शाम करीब 7 बजे जैसे ही काफिला अंजड़ नाके पर पहुंचा। इसी दौरान एक बाइक सवार काफिले की सुरक्षा व्यवस्था को तोड़ते हुए तेज़ी से घुस गया। युवक इतने तेइ से काफिले की व्यवस्था तोड़ कर निकला की किसी को कुछ समझ ही नहीं पाया।
कोतवाली थाना प्रभारी राजेह यादव के मुताबिक शाम 7 बजे के करीब सुखविलास कॉलोनी निवासी हर्षित यादव काफिले के पीछे से आया और व्यवस्था को भेद कर राज्यपाल के वाहन के सामने से निकल गया। पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार की तलाश में सेगांव और सिलावद तक टीम भेजी। हालांकि बाद में पुलिस ने करीब 9 बजे युवक को घर के पास से गिरफ्तार कर लिया। युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस पूछताछ में हर्षित ने बताया कि उसकी माँ की तबियत खराब होने से वो जल्दी जा रहा था, उसे पता नहीं था कि काफिला निकल रहा है।

राहुल गंगवार Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned