scriptसड़क पर पलटा अंगूर से भरा ट्रक, फिर लोगों में लगी कैरेट लेकर भागने की होड़ | grapes truck overturned on road people run away with carats | Patrika News

सड़क पर पलटा अंगूर से भरा ट्रक, फिर लोगों में लगी कैरेट लेकर भागने की होड़

locationबड़वानीPublished: Mar 27, 2023 12:31:34 pm

Submitted by:

Faiz

नेशनल हाईवे नंबर 3 पर उस समय अफरा तफरी फैल गई, जब यहां एक अंगूर से भरा ट्रक पलट गया।

News

सड़क पर पलटा अंगूर से भरा ट्रक, फिर लोगों में लगी कैरेट लेकर भागने की होड़

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के अंतर्गत आने वाले नेशनल हाईवे नंबर 3 पर उस समय अफरा तफरी फैल गई, जब यहां एक अंगूर से भरा ट्रक पलट गया। हादसे के बाद मार्ग से गुजरने वाले लोगों ने मौके फायदा उठाते हुए मुफ्त के अंगूर लेने की लूट मचा दी। बताया जा रहा है कि, फ्री के अंगूर लूटने वाले लोग, अंगूर तो छोड़िए उसकी कैरेट तक लेकर भाग निकले।

बताया जा रहा है कि, ये सड़क हादसा नेशनल हाईवे नंबर 3 पर ठीकरी थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले खुरमपुरा गांव के पास हुआ है। सातगांव महाराष्ट्र से दिल्ली जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। वाहन के पलटते ही वहां अंगूर लूटने की होड़ मच गई। राहगीर और ग्रामीण कैरेट और थैलियों में अंगूर भरकर ले जाते नजर आए, जबकि वाहन चालक लोगों से अंगूर न ले जाने की गुहार लगाता रहा, लेकिन फ्री के अंगूर लूटने वालों ने उसकी एक न सुनी और जिसके हाथ जैसे भी अंगूर लगे वो लूटकर ले जाने की जल्दबाजी में नजर आया और सिर्फ अंगूर ही नहीं, बल्कि कई लोग तो उसकी कैरेट तक लेकर चलते बने।

 

यह भी पढ़ें- शहर की दीवारों पर लगे हैं पोस्टर, गली गली हो रहा अनाउंसमेंट, तोता ढूंढकर लाओ इनाम पाओ…


अनियंत्रित होकर पलटी खाया ट्रक

News

हादसे का शिकार ट्रक के ड्राइवर का कहना है कि, वो महाराष्ट्र के सातगांव से अंगूर लोड करके दिल्ली की मंडी लेकर जा रहा था। तभी ठीकरी थाना इलाके के खुरमपुरा क्षेत्र में ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे ट्रक में भरे अंगूर के कैरेट सड़क पर फैल गए। इसके बाद वहां स्थानीय ग्रामीणों के साथ साथ मार्ग से गुजरने वालों की भीड़ लग गई। एक को देखकर एक अंगूर लूटकर ले जाने की होड़ मचाता रहा। ड्राइवर ने बताया कि, वो तो गनीमत रही कि, उसे और क्लीनर को मामूली चोटें ही आईं, बावजूद इसके ट्रक से उतरकर वो दोनों लोगों को अंगूर ले जाने से रोकते रहे, पर किसी ने उनकी एक न सुनी। फिलहाल, घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो