scriptबारात लेकर थाने पहुंचा दूल्हा, दुल्हन के घर लटका मिला ताला | groom reached the police station with the procession | Patrika News

बारात लेकर थाने पहुंचा दूल्हा, दुल्हन के घर लटका मिला ताला

locationबड़वानीPublished: Jun 12, 2022 04:15:23 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

राजपुर क्षेत्र में एक युवक दूल्हा बनकर गाजे-बाजे लेकर धूमधाम से दुल्हन के घर बारात लेकर पहुंचा, लेकिन वहां सन्नाटा पसरा मिला।

tala.jpg

बड़वानी. क्षेत्र सहित जिले में लुटेरी दुल्हन के मामले आए दिन सामने आ रहे है। शनिवार को जिले के राजपुर क्षेत्र में एक युवक दूल्हा बनकर गाजे-बाजे लेकर धूमधाम से दुल्हन के घर बारात लेकर पहुंचा, लेकिन वहां सन्नाटा पसरा मिला। दुल्हन के घर ताला लटका दिखते ही उसे अपने साथ हुई धोखाधड़ी समझ आई और दुल्हे की वेशभूषा में थाने पहुंच शिकायत दर्ज कराई और आवेदन दिया।

दूल्हा बने भरत निवासी धरमपुरी ने पुलिस को सौंपे शिकायती आवेदन में बताया कि माया रमेश नामक युवती से उसकी शादी तय हुई थी। समाज के रिवाज के अनुसार युवती के परिजनों को एक लाख नकद भी दिए थे। वहीं आज शनिवार को विवाह होना था। जब वो विवाह के लिए बारात लेकर गया तो दुल्हन और उसका परिवार गायब मिला। साथ ही जहां वो रह रहे थे, उस घर पर ताला लटका मिला। बता दें गत माह ही कोतवाली पुलिस ने गुजरात निवासी एक युवक की शिकायत की विवेचना करते हुए एक लुटेरी दुल्हन गैंग का खुलासा कर तीन आरोपितों को पकड़ा था। वहीं रिश्तेदारी करवाने वाला बिचौलिया अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

यह भी पढ़ें : 5 रुपए की चाय, 25 का बैनर, 250 के लड्डू और 400 का कुर्ता पहनकर लड़ना पड़ेगा चुनाव

मामले को लेकर राजपुर थाने के उपनिरीक्षक श्याम यादव ने बताया कि आज एक दुल्हा व उसके परिजनों ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई कि वो बारात ले कर राजपुर आया था, लेकिन दुल्हन के घर ताला लगा मिला। वहीं दुल्हे से एक लाख लेने की बात भी सामने आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो