scriptRoad Accident: गृहमंत्री के जीजा की मौत, चुनाव ट्रेनिंग से लौट रहे थे, पुलिस ने शुरू की जांच | home minister's brother in law dies in road accident madhya pradesh ne | Patrika News

Road Accident: गृहमंत्री के जीजा की मौत, चुनाव ट्रेनिंग से लौट रहे थे, पुलिस ने शुरू की जांच

locationबड़वानीPublished: May 10, 2019 01:46:21 pm

Submitted by:

Manish Gite

Road Accident: गृहमंत्री के जीजा की मौत, चुनाव ट्रेनिंग से लौट रहे थे, पुलिस ने शुरू की जांच

accident
बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में शुक्रवार सुबह गृहमंत्री के जीजा की सड़क हादसे में मौत हो गई। वे चुनाव ड्यूटी की तैयारी करके लौट रहे थे। गृहमंत्री बाला बच्चन समेत पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक घटना गृहमंत्री बाला बच्चन के बहनोई दुर्गा लाल पिता कालू वास्कले राजपुर में रहते थे। वे राजपुर मंडी में कार्यरत थे और चुनाव ड्यूटी के लिए ट्रेनिंग कार्यक्रम के लिए गुरुवार को बड़वानी गए हुए थे। लौटते वक्त राजीव गांधी नगर के अंधे मोड़ पर किसी अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। उनकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई और उनके सिर में गंभीर चोट आई। बताया जाता है कि उनके सिर में चोट इतनी तेज थी कि उन्होंने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।

जांच शुरू
पुलिस ने दुर्गालाल का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद गृहमंत्री बाला बच्चन, पुलिस अधीक्षक, एएसपी, एसडीओपी समेत पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था।

 

राजपुर में मातम
मध्यप्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन के जीजा की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद उनके गांव में मातम छा गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक किसी अज्ञात वाहन की टक्कर के बाद उनकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर गहरे गड्ढे में गिर गई। जहां गिरने की वजह से उनके सिर में गंभीर चोट आई। उन्होंने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो