पति को छोड़ कर भागी पत्नी, थाने में हंगामा

पति को छोड़ कर भागी पत्नी, थाने में हंगामा
Husband and wife leaving husband, commotion in police station

Manish Arora | Updated: 25 Jun 2018, 11:07:24 AM (IST) Barwani, Madhya Pradesh, India

तीन माह पहले हुई थी शादी, दूसरे युवक के साथ चली गई युवती, पति और परिजनों ने लाखों रुपए के जेवर और नकदी ले जाने का आरोप

बड़वानी. कोतवाली थाने में रविवार को पुलिस को असमंजस में डालने वाला मामला सामने आया।15 जून से अपने घर से लापता युवती के परिवार और उसके पति के परिवार वालों के बीच जमकर हंगामा हुआ। पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया कि वह उसके प्रेमी के साथ चली गई और साथ में तीन लाख के जेवर और 25 हजार रुपए नकदी भी लेकर गई थी। जबकि युवती ने इन आरोपों से इनकार करते हुए पति के साथ जाने से इनकार कर दिया।ऐसे में पुलिस असमंजस में रही कि किसके खिलाफ क्या कार्रवाई की जाए? लेकिन इस मामले में करीब तीन घंटे तक जबरदस्त हंगामा चला।
थाने पर दर्ज कराई थी शिकायत
दरअसल, 15 जून को बड़वानी निवासी आभास (बदला हुआ नाम) ने थाने में शिकायत दी थी कि उसकी पत्नी अमझेरा निवासी सपना (बदला हुआ नाम ) घर छोड़ कर चली गईथी। हमने 15 को ही इसकी गुमशुदगी दर्जकरा दी थी। पति ने आरोप लगाया कि इसके बाद हमें पता चला कि सपना अपने प्रेमी के साथ भागी है और साथ में घर से तीन लाख रुपए के जेवर और 25 हजार रुपए नकद भी लेकर गई है। इधर सपना के मायके में भी उसके जाने की कोई सूचना नहीं थी। सपना की मां का कहना है कि दो दिन पहले हमें पता चला तो सपना की खोजबीन की गई। सपना और जिस युवक के साथ वह गई थी उसे इंदौर से ढूंढकर कोतवाली थाने बड़वानी लेकर आए हैं।
दोनों पक्षों ने लगाए एक दूसरे पर आरोप
जैसे ही सपना युवक के साथ कोतवाली पहुंची यहां पहले से मौजूद उसके पति के एक रिश्तेदार ने युवक को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद बहस शुरू हो गई।दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाए। सपना ने आरोप लगाया कि शादी के 15 दिन बाद ही दहेज के सामान में मीनमेख निकाली शुरू कर दी थी। मारपीट भी की गई। साथ ही घर वालों से बात भी नहीं करने दी गई। ऐसे में वह घर छोड़ कर चली गई। उसने साफ कहा कि वह अपने पति के साथ नहीं जाना चाहती।इधर आभास ने बताया कि फरवरी में उसकी शादी हुई थी। तीन माह बाद ही सपना लुटेरी दुल्हन की तरह उसके घर से जेवर और नकदी लेकर फरार हो गई। आभास का कहना है कि अब वह सपना को अपने साथ नहीं रखना चाहता बस वह जो सामान लेकर गई वह पुलिस लौटा दें। मामले में महिला सेल प्रभारी ने काफी देर तक सपना और उसकी मां से पूछताछ की, लेकिन उसने सारे आरोपों को गलत बताया है।
इसलिए असमंजस में पुलिस
दरअसल पुलिस में सपना की गुमशुदगी दर्ज थी। वह लौट आई और बालिग होने का हवाला देकर अपनी मर्जी से जाना भी बता दिया। ऐसे में पहली शिकायत खत्म हो गई। लेकिन पुलिस अब सामान ले जाने और नहीं ले जाने के मसले को समझने की कोशिश में लगी हुई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned