खेतिया, पानसेमल के बाद तेंदुए ने अब निवाली में दी दस्तक

खेतिया, पानसेमल के बाद तेंदुए ने अब निवाली में दी दस्तक
Leopard in niwali

Vishal Yadav | Publish: Sep, 16 2019 11:02:22 AM (IST) Barwani, Barwani, Madhya Pradesh, India

निवाली में लोगों को दिखा जंगली जानवर, पुलिस ने सतर्क और सहज रहने की अपील

बड़वानी/निवाली. खेतिया, पानसेमल में तेंदुए के आंतक के बाद अब निवाली क्षेत्र में जंगली जानवर ने अपनी दस्तक दे दी है। ग्रामीणों ने शनिवार रात्रि करीब 9.10 बजे खेतिया रोड पर पेट्रोल पंप के सामने एक जंगली जानवर को देखा। इससे ग्रामीण क्षेत्र में अब दहशत का माहौल है। ये जानवर लोगों को गुमडिय़ा की ओर जाते देखा गया। पटवारी नाहरसिंह खेड़कर ने बताया कि पुलिस ने अलाउसमेंट कराकर लोगों को सतर्क, सजग, सावधान रहने के साथ घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की है। ये सूचना पटवारी ने वॉट्सअप के माध्यम से दी है। साथ ही जंगली जानवर के पदचिह्न भी अपने मोबाइल से कैद कर वॉट्सअप गु्रप में शेयर की है।
नगर में रात्रि करीब 9 बजे खेतिया रोड पर स्थित पेट्रोल पंप के सामने जंगली जानवर लोगों ने देखा। कृष्णा मौर्य बताया कि रात्रि में मेरे दोस्तों के साथ खेतिया रोड पर घूमने जा रहे थे। तभी हमने एक जंगली जानवर को देखा। जानवर को देखकर हम पास के मकान में भाग गए। वन विभाग के कर्मचारियों को खबर मिलते ही कर्मचारियों ने जंगली जानवर के पदचिह्न देखें और उसकी पहचान के लिए फोटोग्रॉफ्स आगे बढ़ाए। लोगों ने सावकारी फलिया, पुजारे फलिया और पटेल फलिया में भी जंगली जानवर को देखा। कोई शेर बता रहा है कोई तेंदुआ बता रहा है। क्षेत्र में पिछले दिनों पानसेमल में भी 2 तेंदुए पकड़े गए। इससे कारण लोगों में डर है। पटवारी खेड़कर द्वारा निवाली के आसपास ग्रामीण क्षेत्र में भी सूचना कर लोगों को सचेत रहने की अपील की।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned