scriptहिंदली में छोटे भाई ने बड़े को मारा चाकू, मौत | Little brother killed a big knife in Hindli | Patrika News

हिंदली में छोटे भाई ने बड़े को मारा चाकू, मौत

locationबड़वानीPublished: Oct 29, 2018 10:42:36 am

पत्नी के मायके जाने के पीछे बड़े भाई को बताता वजह, विवाद के बाद चाकू मारकर कर दी हत्या, बीचबचाव करने आई भाभी को भी किया घायल

Little brother killed a big knife in Hindli

Little brother killed a big knife in Hindli

बड़वानी से ऑनलाइन खबर : विशाल यादव
बड़वानी. जिले की सेंधवा तहसील के हिंदली ग्राम में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की चाकू मार कर हत्या कर दी। बीच बचाव करने आए पड़ोसी और मृतक की पत्नी भी घायल हुए हैं। हत्या करने के बाद आरोपी भाई अपनी बेटी को लेकर भाग गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सेंधवा के सिविल अस्पताल में भेजा।
चाकू से किया था हमला
चाचरिया चौकी पुलिस के मुताबिक मृतक गोरेलाल पिता महारिया की पत्नी सुमन ने बताया कि गोरेलाल और उसका पूरा परिवार महाराष्ट्र में रहकर मजदूरी करते थे। दशहरे से पहले ही वह गांव में आया था। यहां गांव में देवर (गोरेलाल का छोटा भाई) सुखलाल ने शनिवार रात में करीब 10 बजे के गोरलाल पर चाकू से हमला कर दिया। कई वार करने से गोरेलाल की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या करने के बाद आरोपी सुखलाल उसकी सात वर्षीय बेटी को लेकर फरार हो गया।
बीच बचाव करने वाले भी हुए घायल
पुलिस के मुताबिक गोरेलाल के पड़ोसी रायसिंग पिता वेस्ता भिलाला ने बताया कि गोरेलाल की पत्नी की चीख सुनकर वह बाहर दौड़ कर आया।गोरेलाल के घर गया तो देखा कि सुखलाल अपने बड़े भाई गोरेलाल को चाकू मार रहा है। इस पर वह बीच बचाव करने गया ।इस पर सुखलाल ने उस पर भी वार कर दिया। रायसिंग के दाहिने हाथ की कोहनी के नीचे चोट लगी। इससे पहले बचाव करने आई गोरेलाल की पत्नी को भी देवर सुखलाल ने घायल कर दिया।उसे हथेलियों और पैर पर चोट आई है।
पत्नी के जाने पर भाई से था नाराज
मृतक के चचेरे भाई भुरला पिता रायसिंग ने बताया कि सुखलाल और गोरेलाल सहित कुल सात भाई हैं। सुखलाल गोरेलाल से छोटा है।सुखलाल सेंधवा में जिनिंग में काम करता है जबकि शेष सभी भाई परिवार सहित महाराष्ट्र में मजदूरी करते हैं।उसकी शादी पंजरिया गांव की लीला से हुई थी। जिससे तीन बच्चे भी हैं। डेढ़ वर्ष से लीला सुखलाल को छोड़ कर अपने छोटे बेटे को लेकर अलग रह रही हैं। सुमनबाई के अनुसार सुखलाल उसे बहुत प्रताडि़त करता था। जिससे तंग आकर कही चली गई। अपनी पत्नी के छोड़कर जाने की वजह सुखलाल अपने बड़े भाई गोरेलाल को मानता था। जब से गांव आए, तब से रोज काम से लौटने पर बड़े भाई से गाली गलौच करता था और आज उसने उसकी हत्या कर दी।

ये भी पढ़े…
नहर में मिली घर से लापता महिला की लाश
बड़वानी. शहर से करीब 13 किमी दूर गांव लोनसरा के पास एक नहर में महिला का शव तैरता हुआ मिला। सूचना मिलने पर पुलिस ाी मौके पर पहुंची। महिला की पहचान होने पर परिजनों को सूचना दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज किया। जानकारी के अनुसार लोनसरा स्थित बेड़ीपूरा निवासी लीलाबई पति रमेश(35) शनिवार घर से गायब थी। रविवार दोपहर करीब 12 बजे लोनसरा और रेहगून के पास स्थित नहर में महिला का शव तैरता मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुुंचकर जांच पड़ताल की। इसके बाद महिला के परिजनों को सूचना दी। मामला दर्ज किया है। पुलिस को महिला के साथ एक बालक का शव मिलने की सूचना भी मिलती रही। इससे भ्रम की स्थिति पैदा हुई। हालांकि बाद में जानकारी मिली कि जानकारियां अलग-अलग होने से ऐसी स्थिति बनी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो