ढाबे में बाहर से ताला, अंदर छलक रहे थे जाम

रात के समय छापामारी कर ताला तोड़ की कार्रवाई

By: tarunendra chauhan

Published: 08 Oct 2020, 06:46 PM IST

बड़वानी. शहर के बस स्टैंड पर एक ढाबे में बाहर से ताला लगा होने के बाद भी अंदर शराब के जाम छलकाए जा रहे थे। मंगलवार रात को जब पुलिस यहां पहुंची तो ढाबे का लाइट जलता दिखा। इस पर पुलिस को शक हुआ। पुलिस टीम ने जब ढाबे का ताला तोड़ा तो ढाबा मालिक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने जब अंदर जाकर देखा तो यहां कुछ लोग शराब पी रहे थे। पुलिस अधीक्षक निमिष अग्रवाल ने पुलिस स्टाफ को निर्देश दिए हैं कि प्रतिदिन शाम को पैदल पेट्रोलिंग की जाए।

थाना प्रभारी राजेश यादव ने बताया कि शाम के समय हमारी टीम बस स्टैंड पहुंची तो यहां मालवीया ढाबे पर बाहर से ताला लगा था और अंदर लाइट जल रहा था। यहां कुछ लोगों के बैठे होने की शंका हुई तो पुलिस ने ताला तोड़ा। इस दौरान यहां कुछ लोग शराब पी रहे थे। पुलिस ने ढाबे से देशी प्लेन शराब के करीब 30 क्वाटर और बीयर की बॉटलें जब्त की है। पुलिस ने ढाबा मालिक उमेश मालवीया के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कार्रवाई में थाना प्रभारी राजेश यादव के साथ एसआई लखनसिंह बघेल, विजय रावत, गुरुदत्त निकुम, दीपक वर्मा, चंपालाल का सहयोग रहा। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रतिदिन ऐसी ही जांच शहरभर में चलेगी।

नए तरीके अपना रहे होटल और ढाबा संचालक
अब पुलिस की नजरों से बचने होटल और ढाबा संचालक नए-नए तरीके अपना रहे हैं, लेकिन फिर भी पुलिस की नजर से बच नहीं पा रहे हैं। शहर के बीचोंबीच ढाबों में बाहर से ताला लगाकर अंदर शराब परोसने का चलन तेजी से बढ़ रहा है। इससे एक ओर जहां शराब के शौकीनों को बैठने का अड्डा मिल जाता है, वहीं ढाबा संचालकों की कमाई दोगुनी हो जाती है। इन ढाबों के बारे में शराब शौकीनों को ही जानकारी होती है, क्योंकि इन ढाबों में इन्हीं शौकीनों के जरिए ढाबा संचालक मोटी कमाई करते हैं।

Show More
tarunendra chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned