script45 दिन की भागदौड़ के बाद प्रत्याशियों ने अपने परिवार के साथ बिताया समय | Lok Sabha Election Candidates | Patrika News

45 दिन की भागदौड़ के बाद प्रत्याशियों ने अपने परिवार के साथ बिताया समय

locationबड़वानीPublished: May 21, 2019 11:49:16 am

आराम किया, टीवी देखी, परिवार के साथ गुजारा समय, डेढ़ माह की भागदौड़ के बाद भाजपा प्रत्याशी ने घर में बताया दिन, कार्यकर्ता भी मिलने पहुंचे, एक्जिट पोल पर होती रही चर्चा

Lok Sabha Election Candidates

Lok Sabha Election Candidates

बड़वानी. लोकसभा चुनाव में लगे भाजपा प्रत्याशी की करीब 45 दिन से चल रही भागदौड़ 19 मई को मतदान होते ही खत्म हो गई। चुनाव प्रचार के लिए सुबह जल्दी उठकर दिनभर गांव-गांव जाकर लोगों से मिलने का सिलसिला देर रात तक चलने का दौर भी अब खत्म हो गया। मतदान के दूसरे दिन भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र पटेल रिलैक्स मुड़ में नजर आए। लंबे समय बाद परिवार के साथ समय बिताया, घर आए कार्यकर्ताओं से मिले और सामाजिक कार्यक्रम में भी शामिल हुए।
लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने करीब डेढ़ माह पूर्व बड़वानी के गजेंद्र पटेल को अपना प्रत्याशी घोषित किया था। जब से गजेंद्र पटेल की सामान्य दिनचर्या भागदौड़ में बदल गई थी। सुबह पांच बजे उठकर योगा करने के बाद छह बजे से घर से निकलना, जनसंपर्क के लिए दिनभर कई किमी पैदल चलना, वाहन से दौरा करना, देर रात तक कार्य करना ही उनकी दिनचर्या बन चुकी थी। डेढ़ माह में वे केवल सात बार अपने बड़वानी स्थित निवास पर पहुंचे थे। चुनाव के दौरान उनका पूरा समय कार्यकर्ताओं और मतदाताओं के बीच ही गुजरा। यहां तक कि चुनावी भागदौड़ में उनका वजन भी 5 किलो तक घट गया था।
लौटे सामान्य दिनचर्या में
चुनाव खत्म होने के बाद सोमवार को गजेंद्र पटेल सामान्य दिनचर्या में वापस लौटे। सुबह उठकर मार्निंग वॉक पर गए। परिवार के साथ नाश्ता किया और फिर एक परिचित के यहां गमी के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। दोपहर में उन्होंने अपने परिवार को समय दिया और पत्नी बसंती पटेल, बेटे राज, युवराज, माता सुशीला पटेल व अन्य परिजनों के साथ बैठकर समय बिताया। घर मिलने आए कार्यकर्ताओं से चर्चा की और अपने संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से चुनाव का फीडबैक लेते रहे।
जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त
पत्रिका से चर्चा के दौरान गजेंद्र पटेल अपनी जीत के लिए पूरी तरह से आश्वस्त दिखे। पटेल ने बताया कि विभिन्न टीवी चैनलों पर चल रहे एक्जिट पोल के नतीजे देखकर उन्हें विश्वास है कि इस बार फिर देश में भाजपा की सरकार बनेगी। अपनी जीत को लेकर उन्होंने कहा कार्यकर्ताओं ने जी तोड़ मेहनत की है। जिस तरह मतदाता भर गर्मी में मतदान के लिए बाहर निकला और पिछले सारे रिकार्ड तोड़कर बंपर मतदान किया है, उससे लग रहा है कि देश और जिले में मोदी लहर चली है। उन्होंने लाखों मतों से अपनी जीत का दावा किया।

ट्रेंडिंग वीडियो