scriptमनोज ठाकरे हत्याकांड: पूर्व सीएम शिवराज ने कहा हत्यारा कोई भी हो गिरफ्तार करो नहीं तो घेरेंगे बड़वानी | Manoj Thackeray murder in barwani sendhwa | Patrika News
बड़वानी

मनोज ठाकरे हत्याकांड: पूर्व सीएम शिवराज ने कहा हत्यारा कोई भी हो गिरफ्तार करो नहीं तो घेरेंगे बड़वानी

कांग्रेस के राज में प्रदेश में अराजकता हो गई है भाजपाई मारे जा रहे हैं, कार्यकर्ता का पसीना गिरेगा वहां मैं अपना खून बहा दूंगा

बड़वानीJan 23, 2019 / 01:07 am

राहुल गंगवार

Manoj Thackeray murder in barwani sendhwa

Manoj Thackeray murder in barwani sendhwa

सेंधवा. आज मैं बलवाड़ी आया हूं मेरे मन में दुख भी है और गुस्सा भी। भाजपा के समर्थित कार्यकर्ता मनोज ठाकरे की हत्या को किसी भी तरह सहन नहीं किया जा सकता। इंसान इतना हैवान कैसे हो सकता है, जिस तरह उनकी हत्या हुई वह सहन करने योग्य नहीं है। यदि सरकार ने 10 दिन में ठाकरे के हत्यारों को नहीं पकड़ा तो भाजपा जबरदस्त प्रदर्शन करेगी। ये बात पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने बलवाड़ी में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में कार्यकर्ताओं से कही।
चौहान ने कहा, कांग्रेस के गृहमंत्री आरोप लगा रहे हैं कि भाजपा के ही लोगों ने हत्या की है। नई सरकार के जिम्मेदार लोगों ने संवेदनाएं खत्म हो गई हैं। सरकार में मानवता खत्म हो गई है। यदि नई सरकार कुछ करना चाहती है, तो वह पीडि़त परिवार से मिले मुख्यमंत्री कमलनाथ और गृहमंत्री बाला बच्चन उस मां से मिले जिसने अपना बेटा खोया है। शिवराज ने हत्यारों को पकडऩे और कड़ी सजा की मांग की है।
कार्यकर्ता का पसीना गिरेगा वहां मैं अपना खून बहा दूंगा
शिवराज ने कहा, कार्यकर्ता डटे रहे जहां भी कार्यकर्ता का पसीना गिरेगा वहां मैं अपना खून बहा दूंगा। हम अन्याय के आगे आंखें बंद कर खड़े नहीं रह सकते। लोकतंत्र लाने के लिए संघर्ष करेंगे। इसके लिए चाहे कोई भी कीमत चुकानी पड़े। उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि मनोज ठाकरे के हत्यारे को जल्द पकड़ो नहीं तो ऐसा विरोध किया जाएगा कि जमाना देखेगा। प्रदेश में अराजकता का माहौल हो गया है। मंदसौर में भाजपा नेता की हत्या, इंदौर में हत्या और उसके बाद बलवाड़ी सहित प्रदेश के अनेक क्षेत्रों में भाजपाइयों पर हत्या हो रही है। सरकार को इस पर जल्द कार्रवाई करना चाहिए।
पूर्व कैबिनेट मंत्री हुए भावुक कहा आज दुख का दिन
श्रद्धांजलि सभा में पूर्व कैबिनेट मंत्री अंतर सिंह आर्य भावुक होकर कहा कि आज दुख का दिन है। मनोज ठाकरे की हत्या कर दी गई है। हम उनके परिवार को सांत्वना देने आए हैं आर्य ने कहा कि कानून व्यवस्था नाम की चीज अब प्रदेश में नहीं बची है। कहीं हत्याएं हो रही हैं लूट हो रहे है, लेकिन सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। सांसद ने कहा, जब तक हत्यारे गिरफ्तार नहीं हो जाते चैन से नहीं बैठेंगे। प्रदेश सरकार को कानून व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए। श्रद्धांजलि सभा में सेंधवा सहित अनेक क्षेत्रों से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता बालवाड़ी पहुंचे थे। इस दौरान सेंधवा एसडीएम बीएस कलेश सहित अनेक प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद थे।
घटनास्थल के समीप कुएं का पानी कराया खाली
भाजपा मंडल अध्यक्ष हत्याकांड की जांच के लिए मंगलवार को पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल के समीप कुएं का पानी खाली कराया। सूत्रों के अनुसार घटना के बाद हत्यारों द्वारा धारदार हथियार कुएं में फेंकने की आशंका है। इस कारण पुलिस कुएं को खाली कराकर जांच करना चाहती है कि कहीं कुएं में हथियार तो नहीं है। दो-तीन दिन के अंदर मामले को ट्रेस करने की बात कही जा रही है। हालांकि पुलिस अधिकारी किसी भी तथ्य को सार्वजनिक करने से बच रहे है। हत्याकांड के बाद गवाहों की निशानदेही सहित मोबाइल कॉल डिटेल और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अधिकारी संदिग्धों से पूछताछ कर रहे हैं।
ये था मामला
रविवार को बलवाड़ी के भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे का शव नगर से करीब 1 किमी दूर राधा स्वामी भवन के समीप पर मिला था। पहले तो लोगों ने दुर्घटना की आशंका जाहिर की थी, लेकिन बाद में हत्या होना पाया गया। जघन्य हत्याकांड के बाद बड़वानी जिले में भाजपा संगठन द्वारा हत्यारों को पकडऩे की मांग करने के साथ ही सड़क पर बैठकर जाम किया था।

Home / Barwani / मनोज ठाकरे हत्याकांड: पूर्व सीएम शिवराज ने कहा हत्यारा कोई भी हो गिरफ्तार करो नहीं तो घेरेंगे बड़वानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो