scriptविधायक ने मृतक और घायलों के घर पहुंच दी सहायता राशि | MLA Gyarsilal Rawat has given assistance | Patrika News

विधायक ने मृतक और घायलों के घर पहुंच दी सहायता राशि

locationबड़वानीPublished: Dec 01, 2019 08:18:27 pm

Submitted by:

vishal yadav

मृतकों की संख्या हुई आठ, 23 घायल, धुलिया के विचुर के बोरी नदी पर हुआ था हादसा, विधायक ने कहा सीएम से करेंगे बात

MLA Gyarsilal Rawat has given assistance

MLA Gyarsilal Rawat has given assistance

बड़वानी. आप मजदूरी यहीं पर करे। बच्चों का भविष्य बनाने के लिए आप अपने बच्चों को स्कूल भेजे। इस घटना में बच्चों की मृत्यु अधिक हुई है। मैं सीएम से ग्रामीण क्षेत्रों में रोजगार मुहैया कराने के लिए बात करुंगा, ताकि लोग महाराष्ट्र मजदूरी के लिए ना जाए। ये बात विधायक ग्यारसीलाल रावत ने कही। विधायक रविवार को मृतक और घायलों के घर पहुंचे और उन्होंने हरसंभव आर्थिक सहायता देने का आश्वासन दिया।
रैलिंग नहीं होने से हुआ था हादसा
उल्लेखनीय है कि मप्र की सीमा से 120 किमी दूरी पर स्थित महाराष्ट्र के धुलिया जिले में विगत दिनों 8 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं 23 लोग घायल हो गए थे। सभी मृतक और घायल वरला तहसील के ग्राम माटियामेल के धवलियागिर के रहने वाले है। हादसा शुक्रवार रात धुलिया-चालीसगांव राष्ट्रीय राज मार्ग पर हुआ था। ग्राम विचुर स्थित बोरी नदी पर पुलिया की रैलिंग नहीं होने से असंतुलित वाहन नदी में गिर गया था। मृतकों में 2 महिलाएं, 5 बच्चे, एक पुरुष शामिल है।
विधायक ने बांधी ढांढस
सेंधवा विधायक ग्यारसीलाल रावत रविवार दोपहर को मृतकों व घायलों के घर धवलियागिर पहुंचे व मृतकों के परिवार से मिलकर ढांढस बांधी। हर मृतकों के परिवार को अपने वेतन से तत्काल 5 हजार व घायलों को 2 हजार रुपए दिए। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ से फोन पर चर्चा कर आर्थिक सहायता अधिक से अधिक दिलाने की बात कही। साथ ही क्षेत्र में ही मजदूरी करने की सलाह दी। इस दौरान पर जिला उपाध्यक्ष रामचंद्र पाटील, दितला निंगवाल, खुमसिंह चौहान, मुकेश डुडवे, अजय द्विवेदी, पूनम ठानकर, चेनिया सहित अन्य लोग उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो