scriptतेज रफ़्तार कार ने रौंद डाला पूरा परिवार, मां-पिता और बेटे की दर्दनाक मौत | Mother father and son died due to car collision in Barwani | Patrika News

तेज रफ़्तार कार ने रौंद डाला पूरा परिवार, मां-पिता और बेटे की दर्दनाक मौत

locationबड़वानीPublished: May 20, 2023 01:45:17 pm

Submitted by:

deepak deewan

बेकाबू कार की टक्कर मां पिता और बेटे की मौत हो गई। सुबह उनका अंतिम संस्कार किया गया। जब एक ही घर से तीन अर्थियां निकली तो हर किसी के आंसू निकल पड़े।

barwani_car_accident.png

मां पिता और बेटे की मौत

बड़वानी. एमपी में एक तेज रफ्तार कार ने पूरे परिवार की खुशियां रौंद दी। प्रदेश के बड़वानी जिले में यह हादसा हुआ। शुक्रवार देर रात बेकाबू कार की टक्कर मां पिता और बेटे की मौत हो गई। सुबह उनका अंतिम संस्कार किया गया। जब एक ही घर से तीन अर्थियां निकली तो हर किसी के आंसू निकल पड़े।
सेंधवा-खेतिया स्टेट हाईवे पर मोगरी खेड़ा के पास एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी- कन्नड़गांव के रहनेवाले 28 साल के सुदाम सिंह अपनी पत्नी मनीषा और बेटे भरत के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। वे निवाली गए थे और वहां से वापस आते समय सेंधवा-खेतिया स्टेट हाईवे पर मोगरी खेड़ा के पास एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में सुदाम सिंह के साथ उनकी 23 साल की पत्नी और 6 साल के मासूम बेटे की भी मौत हो गई।
भीषण टक्कर से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई- परिजनों के अनुसार सुदाम की पत्नी और बेटे बीमार थे जिन्हें डॉक्टर को दिखाने वे निवाली अस्पताल गए थे। पत्नी मनीषा और बेटे भरत के साथ वे बाइक से शुक्रवार शाम निवाली पहुंचे और वहां से रात को घर के लिए लौट रहे थे तभी कन्नड़गांव फाटा के पास यह परिवार कार की चपेट में आ गया। भीषण टक्कर से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक भाग गया।
मुखाग्नि के पहले बंदूक से फायर किए गए और तीर छोड़े- इधर तीनों शव सेंधवा सिविल अस्पताल पहुंचाए गए और पोस्टमार्टम के बाद सुबह परिजनों को दिए गए। पति, पत्नी और बेटे की मौत से पूरा गांव गमगीन हो गया। अंतिम संस्कार के लिए घर से एक साथ तीन अर्थी निकली। उनका आदिवासी परंपरा से अंतिम संस्कार किया गया। मुखाग्नि के पहले बंदूक से फायर किए गए और तीर छोड़े।
https://youtu.be/4cCBklqtbx8
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो