scriptऐसा क्या हुआ जो मां ने तीसरी मंजिल से कूदकर की खुदकुशी | Mother jumped from the third floor and committed suicide | Patrika News

ऐसा क्या हुआ जो मां ने तीसरी मंजिल से कूदकर की खुदकुशी

locationबड़वानीPublished: Feb 23, 2019 08:11:11 pm

वार्ड एक की चौहान कॉलोनी में 2 लोगों की आत्महत्या, इस खबर से पूरे नगर में फैला तनाव

Mother jumped from the third floor and committed suicide

Mother jumped from the third floor and committed suicide

ऑनलाइन खबर : विशाल यादव
बड़वानी/पानसेमल. नगर के वार्ड नंबर एक की चौहान कॉलोनी में 2 लोगों ने आत्महत्या कर ली। शुक्रवार करीब रात्रि के 10.15 बजे ये घटना घटित हुई। पुलिस के अनुसार करीब 10.15 बजे अचानक गली में लोगों की चिल्लाने की आवाजें आने लगी। आसपास के लोगों ने देखा कि कोई महिला तीसरी मंजिल से नीचे कूद गई है। तब ऊपर जाकर परिजन और आसपास के लोगों ने देखा कि 14 वर्षीय बेटा फांसी पर झूल रहा था। रात्रि को इस खबर से पूरे पानसेमल में तनाव फैल गया।
एक ही घर में मां-बेटे की अर्थीयां साथ निकली देख पूरा माहौल गमगीन हो गया। दोनों के शवों के पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा गया। पुलिस ने बताया कि परिजनों के बयान अनुसार निहाल पिता सुदाम सोनिस (14) 2 दिन पहले जिओ का मोबाइल लेने के लिए जीत कर रहा था। उसे पिता ने कहा था कि जैसे ही पैसे का इंतजाम होगा तुझे मोबाइल ले दूंगा, लेकिन पिता सुदाम सोनिस ने बताया कि वह बहुत जिद्दी था और बहुत ही जल्दी क्रोधित हो जाता था। इसी बात को लेकर उसने फांसी लगाई होगी। मां मनीषाबाई पति सुदाम सोनिस (35) ने जब उसे कमरे में देखा, तो वह अपने होश खो बैठी और आवेश में आकर तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस इस घटना की जांच में लगी है। थाना उपनिरीक्षक आर एस सिंगौड़ ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। परिजनों के बयान अनुसार मां का अपने बेटे को फांसी पर झूलते देखने से आत्महत्या कर लेना बताया गया है। पुलिस जांच में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो