राष्ट्रीय राजमार्ग बन रहा दुर्घटना झोन

स्पीड ब्रेकर पर बस ने लगाया ब्रेक, पीछे से घुसी कार, चालक सहित 4 लोगों को आई मामूली चोटें, कार का अगला पूरी तरह हुआ क्षतिग्र्रस्त

By: vishal yadav

Published: 02 Aug 2019, 10:41 AM IST

बड़वानी/बिजासनघाट. राष्ट्रीय राजमार्ग तीन स्थित गवाड़ी गांव में गुरुवार सुबह के 3.20 बजे स्पीड ब्रेकर पर बस के ब्रेक लगाने से पीछे चल रही कार बस के पिछले हिस्से से टकरा गई। कार में सवार चालक सहित 4 लोगों को मामूली चोट आई। वहीं कार का अगला हिस्सा दबने से क्षतिग्रस्त हो गया। बस चालक ने एंबुलेंस को सूचना देकर घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलने पर बिजासन चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंची। कार चालक बिना शिकायत किए चले गए।
बिजासन चौकी प्रभारी एएसआई कमलेश सावनेर ने बतायाकि गवाड़ी गांव में रात 3.20 बजे बस क्रमांक एमपी 09 एफए 9306 के चालक ने स्पीड ब्रेकर पर ब्रेक लगाया। इससे पीछे से आ रही कार क्रमांक एमएच 15 सीटी 7504 बस के पिछले हिस्से से टकरा गई। इसमें कार चालक अभिषेक सिंह रमेश सिंह तोमर (29) निवासी ग्राम मयासी तहसील पोरसा जिला मुरैना, महेंद्र प्रभाकर पाटील, विश्वनाथ नामदेव एवं कृष्णा कुमार अभयराज सिंह को मामूली चोट आई। वहीं कार बस के पिछले हिस्से से टकराने के कारण क्षतिग्रस्त हो गई। चारों कार लेकर चालीसगांव महाराष्ट्र से उज्जैन जा रहे थे। बस के चालक और अन्य लोगों ने घायलों को कार से निकाला। 108 एंबुलेंस को कॉल कर घायलों को सिविल अस्पताल भेजा। बिजासन चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंची। कार चालक बिना शिकायत किए उज्जैन के लिए रवाना हो गए।

बाइक सवार ने घर के सामने खड़ी महिला को मारी टक्कर
राजपुर. नगर से 5 किमी दूर पिपरी बुजुर्ग ग्राम के पास बाइक सवार ने एक महिला को टक्कर मार दी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कपिल नवलसिंह भीलाला (22) निवासी मुंडला अपने बहनोई को नरावल छोडऩे जा रहा था। उसी समय हादसा हो गया। कपिल भीलाला की असंतुलित बाइक ने घर के सामने खड़ी बसंती बाई पति उदयराम (50) को टक्कर मार दी। इसमें बसंती बाई के हाथ और पैर में गंभीर चोटें आई है। घटना में बाइक सवार कपिल भी घायल हुआ है। वहां से उन्हें 108 की मदद से स्वास्थ्य केंद्र राजपुर लाया गया। जहां घायलों की हालत ज्यादा खराब होने से मेडिकल ऑफिसर अमित शाक्य द्वारा जिला अस्पताल बड़वानी के लिए रेफर किया। साथ ही में कपिल को भी गहरी चोट आने से उसे भी 108 राजपुर थाना की मदद से जिला अस्पताल बड़वानी के लिए भेजा गया। इसमें पायलट मुरारीलाल गोस्वामी और उनके साथी सहयोगी महेश जमरे ने घायलों को समय पर जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

vishal yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned