scriptकॉॅलेज की छात्राओं को बंधान लेकर गया था युवक, निर्भया टीम ने पकड़ा | Nirbhaya team explained to college girls and youth | Patrika News

कॉॅलेज की छात्राओं को बंधान लेकर गया था युवक, निर्भया टीम ने पकड़ा

locationबड़वानीPublished: Dec 15, 2019 11:02:31 am

Submitted by:

vishal yadav

कन्या महाविद्यालय के सामने लाकर दी समझाइश, धार जिले का था युवक

Nirbhaya team explained to college girls and youth

Nirbhaya team explained to college girls and youth

बड़वानी. कॉलेज की छात्राओं को बंधान झरना दिखाने ले जाने वाले युवक को निर्भया टीम ने पकड़ा। इसके बाद टीम ने छात्राओं को समझाईश व युवक को भी समझाकर रवाना किया। प्रदेश सरकार के निर्देश के बाद कन्या स्कूल व महाविद्यालयों के बाहर निर्भया पुलिस टीम पेट्रोलिंग कर रही है।
शनिवार दोपहर बंधान के ग्रामीण ने सूचना दी कि एक युवक स्कूटी पर कन्या कॉलेज की दो छात्राओं को बैठाकर बंधान झरने की ओर जा रहा है। निर्भया टीम बंधान पहुंची। इस दौरान निर्भया वाहन को दूर से देखकर युवक ने स्कूटी की गति तेज कर ली और कुछ दूर छात्राओं को उतारकर भाग निकला। इसके बाद निर्भया प्रभारी छब्बू पाटिल व सहायक दोनों छात्राओं को कन्या महाविद्यालय लेकर पहुंची और प्राचार्य को अवगत कराया। वहीं छात्राओं से पूछताछ के बाद कॉलेज के बाहर खड़े एक अन्य युवक को पकड़ा, जो स्कूटी वाले का साथी था। उसके द्वारा दूसरे युवक को फोन लगाकर कॉलेज बुलवाया। इसमें एक युवक (19 वर्ष) शहर निवासी होकर हायर सेकंडरी का छात्र और छात्राओं को स्कूटी पर बैठाकर ले जने वाला 20 वर्षीय डही-धार का निवासी था, जिसने खुद को धार कॉलेज का छात्र बताया।
चेतावनी के रूप में दी समझाइश
निर्भया ने उसके भाई को मौके पर बुलाकर चेतावनी के रूप में समझाइश दी। साथ ही आगे से कॉलेज के चक्कर नहीं लगाने और पकड़े जाने पर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही। उल्लेखनीय है कि गत दिनों भी निर्भया टीम ने कन्या महाविद्यालय के चक्कर लगा रहे तीन युवकों को पकड़ा था। इस दौरान दो युवकों के बड़े-बड़े स्टाईलिश बाल कटवाकर समझाइश देकर छोड़ा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो