scriptयुवक के साथ मारपीट के विरोध में समाज के लोगों ने सौंपा ज्ञापन | Opposition memorandum submitted by people of society in protest | Patrika News

युवक के साथ मारपीट के विरोध में समाज के लोगों ने सौंपा ज्ञापन

locationबड़वानीPublished: Dec 08, 2018 10:42:50 am

पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग, पुलिस ने जब्त कर लिए हैं टायर, आज हो सकता है मामले का खुलासा

Opposition memorandum submitted by people of society in protest

Opposition memorandum submitted by people of society in protest

खबर लेखन : मनीष अरोरा
ऑनलाइन खबर : विशाल यादव
बड़वानी. शोरूम से टायर चोरी के मामले में पुलिस ने बालकुंआ के 2 युवकों को पूछताछ के लिए उठाया था। इस मामले में सिर्वी समाज के लोगों ने पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाते हुए कार्रवाई का विरोध किया है। समाज के लोगों ने शुक्रवार को कलेक्टोरेट पहुंच पुलिस कार्रवाई के विरोध करते हुए दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है।
अस्पताल में चल रहा इलाज
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओंकारसिंह कलेश को सौंपे ज्ञापन में समाज के लोगों ने बताया कि पुलिस ने समाज के भारत राठौर को पीटा है। पुलिस की मारपीट के बाद भारत की हालत बहुत खराब हो गई है। उससे उठे भी नहीं जा रहा है और उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। कलेक्टोरेट गेट पर समाज ने ज्ञापन सौंप दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की मांग भी की है। वहीं चेतावनी दी है कि पुलिस वालों पर कार्रवाई नहीं हुई तो समाजजन आंदोलन की राह भी पकड़ सकते हैं। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले की जांच करने का आश्वासन समाजजनों को दिया है।
पुलिस ने जब्त कर लिए हैं टायर
सूत्रों की मानें तो शोरूम से चोरी हुए टायर पुलिस ने जीराबाद से जब्त कर लिए हैं। गुरुवार रात को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ये टायर जीराबाद से जब्त किए हैं। इस मामले को लेकर शनिवार को पुलिस खुलासा कर सकती है। सूत्रों की मानें तो चोरी के मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को पकड़ा भी है। वहीं मामले के मास्टर माइंड की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। मास्टरमाइंड के हाथ लग जाने के बाद अन्य कई मामलों के सुराग भी पुलिस के हाथ लगने की संभावना जताई जा रही है।
वर्जन…
संदेह के आधार पर पुलिस ने युवक को पूछताछ के लिए बुलाया था। इस दौरान युुवक सही जानकारी नहीं दे पा रहा था। भारत चोरी के मामले में संदिग्ध है। परिवारवाले पुलिस पर दबाव बनाने के लिए इस प्रकार का आवेदन दे रहे हैं। मारपीट के आरोप गलत हैं।
-राजेश यादव, थाना प्रभारी बड़वानी
टायर चोरी के मामले में पुलिस ने त तीश के दौरान बालकुंआ के एक युवक को बुलाकर पूछताछ की। ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंप बताया कि पुलिसकर्मियों ने मारपीट की है। इस संबंध में सभी तथ्यों की जांच की जाएगी। जो दोषी होगा, उन पर कार्रवाई भी करेंगे।
-ओंकारसिंह कलेश, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बड़वानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो