नहीं दिखाएंगे फिल्म पद्मावत, सिनेमाघर मालिकों ने लिया फैसला

सर्व हिंदू समाज की हुई बैठक, सिनेमाघर मालिकों ने एसडीएम को दिया ज्ञापन, पूरे देश में फिल्म पर मचा हुआ है बवाल

By: मनीष अरोड़ा

Published: 26 Jan 2018, 12:18 PM IST

बड़वानी. पूरे देश में जहां फिल्म पद्मावत को लेकर बवाल मचा हुआ है। वहीं, बड़वानी में पूरी तरह शांति बनी हुई। बुधवार रात को राजपूत समाज द्वारा सर्व समाज की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें समाजजनों ने शहर के सिनेमाघर के मालिकों से चर्चा कर फिल्म न लगाने की अपील की।सिनेमाघर संचालकों ने भी फिल्म न लगाने का आश्वासन दिया है। दूसरी ओर सिनेमाघर मालिकों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर फिल्म प्रदर्शन नहीं करने की बात कही है।

संचालकों द्वारा पद्मावत प्रदर्शित नहीं की गई

बड़वानी में जिला मुख्यालय सहित कहीं भी टॉकिज संचालकों द्वारा पद्मावत प्रदर्शित नहीं की गई। साथ ही टॉकिज संचालकों द्वारा प्रशासन को लिखित में दे दिया गया है कि फिल्म को लेकर चल रहे माहौल को देखकर पद्मावत का प्रसारण नहीं किया जाएगा। हालांकि फिल्म रिलीज को लेकर पुलिस प्रसासन ने पूरे जिले में पुलिस को अलर्ट कर दिया। ताकि सुरक्षा व्यवस्था बनी रहे, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद भी टॉकिज संचालकों द्वारा पद्मावत का प्रसारण नहीं करने का फैसला लिया है।उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व भी टाइगर जिंदा है फिल्म विरोध के बाद हटा ली गई थी। इसके बाद अब पद्मावत के प्रसारण से टॉकिज संचालक दूरी बनाए हुए है।

ये भी पढ़े :
ट्रक ने दो बाइक को कुचला
ओझर. जुलवानिया रोड स्थित एटीएम के सामने खड़ी दो बाइक को गुरुवार सुबह 11 बजे एक ट्रक ने कुचल दिया। वाहन मालिक छोगालाल वास्कले निवासी भूलगांव अपने परिवार को एक निजी चिकित्स के पास उपचार के लिए लाए थे। हालांकि दोनों के बीच समझौता हुआ है।

मतदाता जागरुकता के लिए हुई स्पर्धा
बड़वानी. पीजी कॉलेज के बास्केटबॉल ग्राउंड पर कॉलेज के अधिकारी, कर्मचारी व छात्रों को राष्ट्रीय मतदाता दिवस की शपथ प्राचार्य डॉ. एनएल गुप्ता ने दिलाई। इसके अलावा शासकीय कन्या कॉलेज में गुरुवार को मतदाता दिवस के अवसर पर मतदाता जागरुकता संबंधी स्पर्धाओं का आयोजन हुआ। महाविद्यालयीन परिवार को प्राचार्य डॉ. पुरुषोत्तम गौतम ने अपने मताधिकार का प्रयोग करने की शपथ दिलाई। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय में सभी विद्यार्थियों व स्टाफ सदस्यों को अनिवार्य रूप से मतदान करने की शपथ दिलाई। साथ ही वर्तमान परिप्रेक्ष्य में मतदान की आवश्यकता विषय पर निबंध स्पर्धा हुई। संस्था प्राचार्य मुकेश कुमार पंवार ने बताया स्पर्धा में आरती चौहान प्रथम, प्राची राठौड़ द्वितीय व राजवीर शिंदे तीसरे स्थान पर रहे। इस दौरान कॉलेज के राष्ट्रीय सेवा योजना कार्यक्रम अधिकारी डॉ. आरएस मुजाल्दे, डॉ. संजय साठे, डॉ. आशा साखी, डॉ. मंजुला जोशी सहित स्टाफ मौजूद था।

मनीष अरोड़ा Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned