बड़वानी पुलिस के सर्चिंग अभियान में पकड़ाया स्थाई वारंटी

सर्चिंग अभियान में पकड़ाया स्थाई वारंटी, जिला अदालत और बस स्टैंड पर चला अभियान, स्नाइपर डॉग और मेटल डिडेक्टर से की जांच

By: मनीष अरोड़ा

Published: 03 Nov 2017, 07:57 PM IST

बड़वानी. पुलिस ने शुक्रवार को आकस्मिक सर्चिंग अभियान चलाया। भारी संख्या में पुलिस बल, स्नाइपर डॉग, मेटल डिडेक्टर और दंगा नियंत्रण वाहन को देखकर लोगों में हड़कंप मच गया। एएसपी टीएस बघेल के नेतृत्व में सबसे पहले पुलिस ने जिला अदालत के गेट पर आने-जाने वाले लोगों की जांच की। यहां जांच के दौरान एक स्थाई वारंटी भी पुलिस के हाथ लग गया।इसके बाद पूरा अमला पैदल ही बस स्टैंड पहुंचा। यहां पुलिस ने बसों में, यात्री प्रतीक्षालय में स्नाइपर डॉग की मदद से जांच की। इस दौरान एक ढाबे से पुलिस ने एक व्यक्ति को शराब पीते भी पकड़ा।


पुलिस ने चलाया सर्चिंग अभियान
सेंधवा न्यायालय मेें पेशी के दौरान आरोपितों पर गोलीबारी की घटना के बाद बड़वानी पुलिस ने भी कोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी है। यहां शुक्रवार को पुलिस ने आकस्मिक सर्चिंग अभियान चलाया। एएसपी सहित एसडीओपी बीआर सोलंकी, टीआई बीआर वर्मा, आरआई हिंदूसिंह मुवेल, दंगा नियंत्रण वाहन, स्नाइपर डॉग रेंबो के साथ डॉग स्क्वायड और भारी संख्या में पुलिस बल यहां पहुंचा। यहां चेकिंग के दौरान पुलिस के हाथ डेढ़ साल से घरेलू हिंसा के मामले में फरार चल रहा आरोपित योगेश पिता मूलचंद निवासी हाउसिंग बोर्ड लग गया। आरोपित कोर्ट में पेशी पर आया हुआ था। पुलिस ने उसे मौैके पर ही हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया। साथ ही पुलिस ने आने-जाने वाले वाहनों की भी चेकिंग की।


पुलिस बल को देखकर सहमे लोग
कोर्ट में करीब एक घंटा सर्चिंग के बाद पुलिस बल पैदल ही बस स्टैंड की ओर चल पड़ा। भारी पुलिस बल को देखकर लोग अनहोनी की आशंका में सहम गए। जब पुलिस ने बताया कि चेकिंग अभियान है तो लोगों ने चैन की सांस ली। बस स्टैंड पर पुलिस बल ने यात्री बसों में अंदर, डिक्की में रखे सामान और प्रतीक्षालय में बैठे लोगों का सामान मेटल डिडेक्टर और स्नाइपर डॉग से चेक कराया। उल्लेखनीय है कि पुलिस के पास दो डॉग में से स्नाइपर डॉग की विशेषता विस्फोटक को ढूंढने की है। दूसरा डॉग ट्रेकर है जो चोरी की घटनाओं में काम आता है।

मनीष अरोड़ा Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned