scriptराज्यसभा सांसद डॉ. सुमेरसिंह सोलंकी कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आने वालों की होगी जांच | Rajya Sabha MP Dr. Sumersingh Solanki Corona Positive | Patrika News

राज्यसभा सांसद डॉ. सुमेरसिंह सोलंकी कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आने वालों की होगी जांच

locationबड़वानीPublished: Aug 13, 2020 07:21:56 pm

Submitted by:

vishal yadav

रिपोर्ट आने के बाद परिवार के सदस्यों को किया होम क्वारेंटीन, जिले में संक्रमितों की संख्या हुई 942, जिले में 16 नए पॉजिटिव आए सामने, स्वस्थ होने के बाद 21 मरीजों को मिली अस्पताल से छुट्टी

Rajya Sabha MP Dr. Sumersingh Solanki Corona Positive

Rajya Sabha MP Dr. Sumersingh Solanki Corona Positive

बड़वानी. राज्यसभा सांसद डॉ. सुमेरसिंह सोलंकी की रिपोर्ट बुधवार देर रात पॉजिटिव आई है। सांसद सोलंकी में कोरोना संक्रमण के लक्षण नजर आने के बाद उनका सैंपल 11 जुलाई को लिया था। इसके बाद से ही वे पहाड़ी पर बने नए सर्किट हाउस में क्वारेंटीन थे। पॉजिटिव रिपोर्ट की जानकारी गुरुवार को मिलने के बाद उनके परिजनों को होम क्वारेंटीन किया गया है। वहीं उनके संपर्क में आने वालों की लिस्ट तैयार कर उनके सैंपल लेने की तैयारी में स्वास्थ्य विभाग लग गया है। राज्यसभा सांसद की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भाजपा के कई बड़े नेताओं और कार्यकर्ता सकते में हैं।
रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉ. सोलंकी ने किया ट्वीट
रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉ. सुमेरसिंह सोलंकी ने ट्वीट और फेसबुक किया है कि बुखार और हल्का जुकाम होने से उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। डॉ. सोलंकी ने उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अपील की है कि वे कोरोना टेस्ट करवाएं और होम क्वारेंटीन में रहें। डॉ. सोलंकी की रिपोर्ट आने के बाद उन्हें ईलाज के लिए किस आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है, ये स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी स्पष्ट नहीं कर पा रहे हैं। जिले में बुधवार की देर शाम को 16 नए संंक्रमित सामने आए हैं। जिले में अब कोरोना वायरस पॉजिटिव लोगों की संख्या बढ़कर 942 हो गई है। इसमें से 727 लोग उपचार के बाद अपने घर वापस चले गए हंै। वहीं अब 207 लोगों का उपचार बड़वानी, सेंधवा एवं इंदौर के अस्पताल में चल रहा है। जबकि 8 लोगो की मृत्यु हुई है। जिन 16 लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है उसमें शहर के 53 वर्षीय पुरूष, 16 वर्षीय बालक, सेंधवा का 31 वर्षीय पुरूष, 60 वर्षीय महिला, पानसेमल की 65 वर्षीय महिला, 72 वर्षीय पुरूष, हरणगॉव का 45 वर्षीय पुरूष, खेतिया का 47 वर्षीय पुरूष, 34 वर्षीय पुरूष, 31 वर्षीय महिला, टेमला का 60 वर्षीय पुरूष, 21 वर्षीय युवा, 46 वर्षीय पुरूष, जुलवानिया का 58 वर्षीय पुरूष, 25 वर्षीय महिला, अंजड़ का 15 वर्षीय बालक सम्मिलित हैं।
21 के ठीक होने के बाद मिली छुट्टी
जिले के 21 कोरोना वायरस पॉजिटिव को उपचार के बाद गुरुवार को आइसोलेेशन वार्ड से छुट्टी मिल गई। वहीं जिले से भेजे गए सैंपल में से 238 लोगों की रिपोर्ट और निगेटिव प्राप्त हुई। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन अनुसार अभी तक जिले से 13,638 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। इसमें से अभी तक 12,031 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव एवं 942 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है। वहीं 649 लोगों की रिपोर्ट अभी प्राप्त होना शेष है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो