scriptकरनूल में बालिका के साथ हुई दुष्कर्म की घटना, सौंपा ज्ञापन | Rape incident, people of society applied | Patrika News

करनूल में बालिका के साथ हुई दुष्कर्म की घटना, सौंपा ज्ञापन

locationबड़वानीPublished: Feb 11, 2020 05:17:03 pm

Submitted by:

vishal yadav

भावसार क्षत्रिय समाज एवं सकल हिंदू समाज के लोगों ने आंध्रप्रदेश के करनूल में भावसार समाज की बालिका के साथ हुई दुष्कर्म की घटना को लेकर सौंपा ज्ञापन

Rape incident, people of society applied

Rape incident, people of society applied

बड़वानी. अंजड़ नगर में भावसार क्षत्रिय समाज एवं सकल हिंदू समाज के लोगों ने आंध्रप्रदेश के करनूल में भावसार समाज की 7 वर्षीय बालिका के साथ हुई दुष्कर्म की घटना को लेकर मंगलवार तहसीलदार राजेश कोचले को राष्ट्रपति, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के नाम ज्ञापन सौंप कर दुष्कर्मी को फांसी की सजा देने की मांग की है।
आरोपी की हो चुकी है गिरफ्तारी
समाज मीडिया प्रभारी सुनील भावसार ने बताया कि आंध्रप्रदेश के करनूल में 7 फरवरी को एक 7 वर्षीय बालिका को 45 साल के शेख खाजा बाशा पिता शेख कलाम मिया नामक युवक ने चॉकलेट का लालच देकर अगुवा कर अपने घर ले गया व उसके साथ दुष्कर्म कर बालिका को अमानवीय तरीके से शारीरिक यातनाएं दी थी। इस अमानवीय घटना को लेकर भावसार समाज में भारी आक्रोश व्याप्त है। हालांकि आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है। मंगलवार को भावसार समाज के अलावा नगर के कई समाजिक संगठनों तथा सकल हिंदू समाजजनों ने मिलकर ज्ञापन सौंप कर मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाकर आरोपी को जल्द से जल्द फांसी की सजा देकर बालिका के साथ न्याय करने की गुहार लगाई।
रैली निकाल लगाए नारे
रैली से पूर्व सभी समाज भावसार धर्मशाला में एकत्रित हुए व बाइक से तहसील कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन देने से पूर्व समाज के लोगों ने दुष्कर्मी को फांसी दो फांसी दो… बालिका को न्याय दो न्याय दो… तथा जय हिंगलाज के जयघोष लगाए। ज्ञापन का वाचन समाज अध्यक्ष राजेंद्र भावसार ने किया। इस दौरान भावसार समाज के माणक वडऩेरे, महेंद्र भावसार, बसंत भावसार, निलेश ओमप्रकाश, बालकृष्णए बबलू, कृष्णलाल, ओमप्रकाश भावसार, डॉ. अमित वडऩेरे, मनीष पाटीदार, वीरेंद्रसिंह मंडलोई, डॉ. प्रशांत मंडलोई, कमलेश धनगर, धीरेंद्र चौहान, मनीष मालीवाल सहित अन्य समाज और भावसार समाज महिला मंडल मौजूद थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो