scriptचिंता और सदमे में उचित मूल्य राशन दुकान संचालक ने फांसी लगा की आत्महत्या | Ration shop Director commits suicide | Patrika News
बड़वानी

चिंता और सदमे में उचित मूल्य राशन दुकान संचालक ने फांसी लगा की आत्महत्या

उचित मूल्य राशन दुकान संचालक ने लगाई फांसी, पुलिस ने मौके पर पहुंच बनाया पंचनामा, परिवार के सदस्यों के लिए बयान

बड़वानीSep 10, 2019 / 08:33 pm

vishal yadav

Ration shop Director commits suicide

Ration shop Director commits suicide

बड़वानी/बिजासनघाट.
राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 3 से सटे बख्तरिया पंचायत के ग्राम भंवरगढ़ में शासकीय उचित मूल्य राशन दुकान संचालक ने फांसी के फंदे पर झूल आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिवार के सदस्यों से बयान लिए और पंचनामा बनाया। इस दौरान घटनास्थल पर लोग जमा हो गए।
राजेंद्र रामा (50) निवासी भंवरगढ़ ने मंगलवार शाम 5.30 बजे सामुदायिक भवन में सीमेंट के कालम से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक राजेंद्र के लड़के रेवसिंग ने बताया कि मेरे पिता उचित मूल्य की राशन दुकान पिछले 12 साल से चला रहे थे। इस माह से उचित मूल्य राशन दुकान भंवरगढ़ का संचालन व वितरण स्थातांरित कर बख्तरिया की उचित मूल्य राशन दुकान से होना शुरू हो गया है। रोजगार अचानक हाथ से चले जाने से कुछ दिनों से चिंता में थे। शायद उसी की चिंता और सदमे से उन्होंने ये कदम उठाया होगा। बिजासन चौकी प्रभारी कमलेश सावनेर मौके पर पहुंचे और मृतक को फंदे से उतरवा कर पंचनाम बनाया। परिवार के सदस्यों का बयान लिया। शव को शासकीय अस्पताल सेंधवा पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

रानीपुरा तालाब में डूबने से एक व्यक्ति को मौत
पाटी. नवाई पर्व मना कर लौट एक व्यक्ति की तालाब में डूबने से मौत हुई है। पाटी थाना क्षेत्र के गंधवाल गांव में सोमवार को आदिवासी समाज का नवाई पर्व था। नवाई पर्व मनाने आए गुलसिंह शेरसिंह (46) निवासी ग्राम रानीपुरा की तालाब में डूबने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक गुलसिंह अपने रिश्तेदार के यहां गंधवाल में नवाई पर्व मनाने आया था। पर्व मनाने के बाद शाम को 5 बजे पास में बने तालाब में नहाने गया था, लेकिन गुलसिंह कहीं नहीं मिला। लोग देर रात तक वापस आने का इंतजार करते रहे, लेकिन नहीं आया। इसके बाद गुलसिंह को उसके परिवार और रिश्तेदार आसपास तलाश किया, लेकिन कहीं नहीं मिला। इसकी सूचना रानीपुरा उसके परिवार वालों को भी दी। सभी मिलकर गुलसिंह तलाशने लगे। परिवार के लोगों को शंका हुई कि पास के तालाब में भी तलाश की जाए। तालाब में गुलसिंह को तलाशने लगे। दूसरे दिन मंगलवार सुबह जब 2-3 लोग तालाब में कूदे तो तालाब के गहरे पानी में गुलसिंह का शव मिला। लोगों ने शव मिलने की सूचना पाटी पुलिस को दी। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया।

कार की टक्कर से ठेलागाड़ी और श्री राम मंदिर की जाली टूटी
सेंधवा. नगर के अति व्यस्ततम राम बाजार मार्ग में मंगलवार को उस समय बड़ा हादसा टल गया। जब एक कार चालक ने तेज रफ्तार में ठेला व्यवसाई को टक्कर मार दी। इस दौरान व्यवसाई को हल्की चोट लगी है। वहीं ठेला गाड़ी और श्री राम मंदिर की जालियों को नुकसान हुआ है। दोपहर करीब 2 बजे कार चालक ने श्री राम मंदिर के समीप खड़े ठेले को टक्कर मार दी। कार महिला द्वारा चलाई जा रही थी। जानकारी के अनुसार कार किला गेट से सदर बाजार की ओर जा रही थी। इस दौरान अचानक कार की गति बढ़ गई और वह सामने खड़े ठेले से टकरा गई। हादसे में ठेला चालक को चोट आई। वहीं श्री राम मंदिर की सुरक्षा जालियों को नुकसान हुआ है। घटना की जानकारी मिलने के बाद शहर थाना के प्रधान आरक्षक आसिफ अली और आरक्षक गणेश मौके पर पहुंचे। किसी भी पक्ष ने शहर थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। व्यस्ततम मार्ग में इस तरह हादसा होने से लोग चिंतित है। लोगों का कहना है कि बड़ा हादसा टल गया।

Home / Barwani / चिंता और सदमे में उचित मूल्य राशन दुकान संचालक ने फांसी लगा की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो