scriptशिवराज बोले- गठबंधन सरकार बनी तो 6 दिन होंगे अलग-अलग प्रधानमंत्री, रविवार को रहेगी छुट्टी | shivraj singh chouhan comment on alliance government | Patrika News

शिवराज बोले- गठबंधन सरकार बनी तो 6 दिन होंगे अलग-अलग प्रधानमंत्री, रविवार को रहेगी छुट्टी

locationबड़वानीPublished: May 14, 2019 05:10:08 pm

Submitted by:

Manish Gite

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस की कर्ज माफी को बताया बड़ा घोटाला, भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार के लिए पहुंचे पूर्व सीएम ने किया संबोधित…। पढ़ें विस्तृत खबर…।

maha coalition

ठीकरी। नगर में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को भाजपा के गजेंद्र सिंह पटेल के पक्ष में मतदान करने की अपील के साथ आम सभा की एवं कांग्रेस सरकार को जमकर कोसा। शिवराज सिंह ने अपने उद्बोधन ठीकरी की मुख्य समस्या नगर परिषद से शुरुआत कर उन्होंने बताया कि पूर्व विधायक देवीसिंह पटेल ने ठीकरी को नप बनाने के लिए बहुत प्रयास किएद्ध। हमने उनकी लगन एवं यहां की समस्या को देखते हुए ठीकरी को नप बनाने की प्रक्रिया पूरी की।

 

शिवराज सिंह ने बताया कि प्रदेश की हालत खराब कर दी है। बच्चों को छात्रवृत्ति नहीं मिल रही महिलाओं को जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ नहीं मिल रहा कई योजनाएं कमलनाथ सरकार ने बंद कर दी है। चौहान ने बताया कि कमलनाथ सरकार ने किसानों से झूठा वादा किया और अपने वादे से अब मुकर रहे है। जबकि राहुल गांधी ने 10 दिन में किसानों का कर्जा माफ करने का वादा किया था, लेकिन अभी तक किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ है।

 

शिवराज सिंह ने बताया कि कमलनाथ ने बोला कि मेरे भाई का भी कर्जा माफ कर दिया है, लेकिन जब मेरे भाई ने आवेदन दिया ही नहीं तो उस का कर्जा माफ कैसे हो गया। उन्होंने इस कर्ज माफी योजना को भी एक बड़ा घोटाला बताया।


शिवराज सिंह ने मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया और कहा कि भाजपा की सरकार राष्ट्रहित की सरकार है राष्ट्रवादी सरकार है। सबके विकास एवं कल्याण में विश्वास रखने वाली मोदी सरकार के पक्ष में मतदान करने की अपील करें। बताया कि यदि गठबंधन की सरकार आती है, तो हफ्ते में अच्छे मुख्यमंत्री बदलेंगे और रविवार के दिन छुट्टी रखेंगे।

 

जनता से अपील की है कि इस गठबंधन को जमीनी हकीकत दिखाएं एवं भाजपा को वोट करें। चौहान ने बताया कि कर्ज माफी एक लाली पाप थी, जो चुनाव जीतने के लिए दी गई थी। जबकि इससे ज्यादा रुपया में फसलों के बोनस में दे दिया करता था। उन्होंने पास ही खड़े अंतरसिंह पटेल के कंधे पर हाथ रख कर बोला कि विधानसभा में आपने थोड़ी सी कसर रख दी थी। इससे 900 वोट से अंतर भाई हार गए थे, लेकिन इस बार कसर नहीं रखना है। मोदी सरकार को बनाने के लिए कांग्रेस को जमीन दिखाना है।


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने तय समय से 2 घंटे देरी दोपहर 2 बजे ठीकरी हेलीपैड पर पहुंचे। वहां से कार द्वारा सभा स्थल तक पहुंचे सभा में काफी संख्या में जनता मौजूद थी। महिलाएं एक से डेढ़ घंटे तक पंडाल में बैठकर उनका इंतजार करती रहे स्कूली बच्ची अभी मामा को देखने के लिए इंतजार करती रही। सभा स्थल पर बच्चियों ने बताया कि शिवराज सरकार में समय पर छात्रवृत्ति मिलती थी 80 प्रतिशत लाने वाली बालिकाओं को लैपटॉप मिलते थे, लेकिन अब न तो छात्रवृत्ति मिल रही है नहीं लैपटॉप की योजना का फायदा मिल रहा है। मंच पर अंतरसिंह पटेल, ओम खंडेलवाल, धीरेंद्र मंडलोई, शरद महाजन, राजेश राठौर, वंदना राठौड़ एवं सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो