scriptससुर ने बहु से खाना मांगा तो बेटे ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला | Son killed father | Patrika News

ससुर ने बहु से खाना मांगा तो बेटे ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला

locationबड़वानीPublished: Jul 16, 2019 10:42:54 am

शहर से लगे कल्याणपुरा की घटना, पुलिस पहुंची मौके पर, ग्रामीणों ने बताया नशे में रोज विवाद होता था पिता-पुत्र में

Son killed father

Son killed father

बड़वानी. आधी रात को बहु से खाना मांगने की कीमत ससुर को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। पत्नी से खाना मांगने पर गुस्साए पुत्र ने पिता को ल_ से पीट-पीटकर मार डाला। घटना रविवार रात कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम कल्याणपुरा की है। सोमवार सुबह पुलिस को मामले की जानकारी मिली। घटना के बाद हत्यारा बेटा मौके से फरार हो गया। पुलिस ने हत्यारे बेटे के खिलाफ प्रकरण दर्ज, शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा।
पुलिस के अनुसार कल्याणपुरा निवासी वेलगिया उर्फ वेलचा पिता मेहताब (65) अपने पुत्र सकुन उर्फ संजय के साथ रहता था। रविवार रात को वेलचा खाना खाकर सो गया था। रात 12 बजे वेलचा उठा और बहु से दोबारा खाना मांगा। इस दौरान उसके पुत्र संजय की भी नींद खुल गई और आधी रात को खाना मांगने की बात पर दोनों में विवाद हो गया। जिसके बाद गुस्साए संजय ने पास पड़ा ल_ उठाकर पिता को पीटना शुरू कर दिया। दो-तीन ल_ मारने के बाद संजय और उसकी पत्नी सो गए। सुबह उठकर देखा तो वेलचा की मौत हो चुकी थी। जिसके बाद संजय मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी अन्य परिजनों को लगने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी।
नशे में थे पिता-पुत्र
मृतक वेलचा के पोते शेरू ने बताया कि काका संजय और दादा दोनों ही शराब का सेवन करते थे। घटना वाली रात भी वेलचा ने शराब पीकर खाना खा लिया था और सो गया था। संजय भी शराब के नशे में सोया हुआ था। बहु को उठाने पर पिता-पुत्र नशे में होने के कारण विवाद करने लगे और पुत्र ने घटना को अंजाम दे दिया। नशे में होने से संजय ने सोचा कि पिता नशे में बेहोश हो गए है। जिसके कारण अन्य परिजनों को भी मामले की जानकारी नहीं दी। रात में ही वेलचा के घायल होने की जानकारी परिजनों को मिल जाती तो उसकी जान बच जाती। कोतवाली टीआई राजेश यादव ने बताया कि आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो