script

रणजीत क्लब में शुरू होंगी टेबल-टेनिस, बेडमिंटन, लॉन टेनिस की खेल गतिविधियां

locationबड़वानीPublished: Feb 03, 2021 10:06:55 am

Submitted by:

vishal yadav

अधिग्रहित कार्रवाई के बाद पहली बार क्लब पहुंचे अधिकारी, खेल गतिविधियां शुरु करने से पूर्व ताले खोल व्यवस्थाओं का जायजा लिया

 Sports activities will start in Ranjit club

Sports activities will start in Ranjit club

बड़वानी. लीज डीड के उल्लंघन के आधार पर गत माह शहर के रणजीत क्लब को प्रशासन ने अधिग्रहित करने की कार्रवाई की थी। अब जल्द ही प्रशासनीक स्तर पर गठित समिति द्वारा खेल गतिविधियां शुरु करवाई जाएगी। इसके लिए मंगलवार को एसडीएम की मौजूदगी में लॉन टेनिस कोर्ट, बेडमिंटन और टेबल-टेनिस हाल को खेल गतिविधियों के लिए ओपन करवाया है। रविवार से यहां खेल गतिविधियां फिर शुरु होगी।
एसडीएम घनश्याम धनगर ने बताया कि रविवार से रणजीत क्लब में टेबल-टेनिस, बेडमिंटन, लॉन टेनिस की खेल गतिविधियां प्रारंभ की जा रही है। इसमें कोई भी खिलाड़ी निर्धारित शुल्क को जमा कराकर अपनी खेल गतिविधियां कर सकता है। उन्होंने बताया कि इसके साथ ही क्लब की वार्षिक सदस्यता के लिए निर्धारित 1100 रुपए की राशि जमा करवाकर कोई भी आमजन इसका वार्षिक सदस्य बन सकता है। वहीं क्लब की गतिविधियां का नियमित संचालन और खिलाडिय़ों को दी जाने वाली सुविधाओं को सुनिश्चित कराने के लिए नगर पालिका अधिकारी कुशलसिंह डोडवे और जिला खेल अधिकारी रुपसिंह कलेश को जि मेदारी सौंपी गई है।
ताश-पत्ते की जगह शुरु होंगे शतरंग-केरम
एसडीएम ने बताया कि अगले चरण में क्लब में उपलब्ध अन्य खेलकूद की गतिविधियां भी प्रारंभ की जाएगी, ताश-पत्ते से संबंधित किसी प्रकार की भी गतिविधियां प्रारंभ नहीं की जाएगी। इनके स्थान पर शतरंज और केरम बोर्ड जैसी गतिविधियां भी जल्दी से जल्दी प्रारंभ करवाई जाएगी। निरीक्षण के दौरान कई अधिकारी मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो