scriptलॉकडाउन : गांव में अवैध शराब की सप्लाई, ग्रामीणों ने बोतल फोड़कर किया विरोध | Supply of illicit liquor in coronavirus lockdown | Patrika News

लॉकडाउन : गांव में अवैध शराब की सप्लाई, ग्रामीणों ने बोतल फोड़कर किया विरोध

locationबड़वानीPublished: Mar 30, 2020 03:19:42 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

ग्राम सजवानी में ठेकेदार ने सप्लाई की शराब

1f17fc25-c421-4fbc-89e2-7955f955c104.jpg

बडवानी: कोरोना वायरस को लेकर देशभर में लॉकडाउन किया गया है। इस दौरान शराब बेचने पर भी रोक लगी है। बडवानी के ग्राम सजवानी में अवैध शराब बिक्री को लेकर युवों ने शराब की बोतल फोड़कर विरोध किया। बताया जा रहा है कि बडवानी के समीप ग्राम सजवानी में लॉक डाउन के दौरान पूरा गांव बंद है। सुरक्षा समिति के सदस्य और ग्रामीण दुकानें बंद करवा कर सुरक्षा व्यवस्था संभाल रहे। लोगों को घरों में रहने की राय दे रहे हैं।

 

dc8592ea-dad6-45f1-85b6-9de43adf8c9a.jpg

वहीं इस बीच ग्राम में शराब सप्लाई का काम चल रहा था। सोमवार सुबह शराब ठेकेदार का वाहन गांव में अवैध रूप से शराब लेकर पहुंचा था। ग्रामीणों ने वाहन को रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक वाहन तेजी से लेकर भाग गया। इसके बाद दुकान पर उतारी शराब को ग्रामीणों ने एकत्रित होकर इसका विरोध किया। उक्त दुकान से एक पेटी शराब कब्जे में लेकर नाले में फोड़कर विरोध जताया। साथ ही चेतावनी दी कि आगे से गांव में शराब नहीं बिकेगी। ग्रामीणों ने बताया कि शराब माफिया द्वारा लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए गांव-गांव शराब की सप्लाई की जा रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो