scriptअनियंत्रित टैंकर बाइक सवार पर पलटा, पति-पत्नी सहित 2 बच्चों की मौत | Tanker overturns on bike, 2 children including husband-wife dead | Patrika News

अनियंत्रित टैंकर बाइक सवार पर पलटा, पति-पत्नी सहित 2 बच्चों की मौत

locationबड़वानीPublished: May 17, 2020 05:39:53 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

छह साल और छह माह की बालिका गंभीर एबी रोड बिजासनघाट की घटना, मृतकों और घायल बालिकाओं की नहीं हो सकी पहचान

बड़वानी. अनियंत्रित टैंकर की चपेट में आए बाइक सवार दंपती और उनकी दो बालिकाओं की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो बालिकाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं, जिन्हे पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल पहुंचवाया। घटना में मृत दंपती की पहचान नहीं हो सकी है। इस घटना में टैंकर चालक और क्लीनर भी जख्मी हो गए, जिन्हे अस्पताल भिजवाया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह सवा आठ बजे एबी रोड बिजासन घाट के पर बाइक से चार बच्चों के साथ जा रहे दंपती पर दूसरी साइड से जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे चार की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो बालिकाएं, टैंकर चालक और क्लीनर दब गए। सभी घायलों को पुलिस ने लोगों की मदद से एक घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया।

एसडीओपो तरुणेन्द्र सिंह बघेल ने बताया कि सुबह 8.15 बजे इंदौर से महाराष्ट्र की ओर जा रहा टैंकर क्रमांक आरजे 11 जीए 7727 अनियंत्रित होकर रांग साइड में बाइक से जा रहे 4 बच्चे और महिला-पुरुष के ऊपर पलट गया। सूचना मिलने पर टैंकर के नीचे दबी दो बालिकाओं को निकाल कर पुलिस वाहन से उन्हें अस्पताल भेजा गया। वहीं अंदर दबे हुए महिला, पुरुष और दो बालिकाओं के शवों को निकाला गया। शवों को हाइवे एंबुलेंस से पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मरने वालों की पहचान नहीं हो सकी है। वहीं घायल बालिकाओं का सिविल अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। घायल बालिकाओं में एक की उम्र 6 साल और दूसरे की छह माह है। ये टैंकर अलसी का तेल भरकर मंदसौर से कर्नाटक के उड़पी जा रहा था।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टैंकर की गति तेज थी, जिसके कारण हादसा हुआ। लोगों का कहना है कि इन दिनों सड़कों पर वाहनों का कम दबाव होने के चलते जो वाहन निकलते हैं, उनकी गति काफी तेज रहती है, जिसके कारण आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो