scriptसूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना, एक लाख से अधिक उड़ाए | Theft in the Ranipura Siddhanath Colony | Patrika News

सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना, एक लाख से अधिक उड़ाए

locationबड़वानीPublished: May 25, 2019 12:14:35 pm

रानीपुरा सिद्धनाथ कॉलोनी में हुई घटना, एलइडी सहित नकदी चुराई, परिवार गया था बाहर, मकान मालिक की लगी थी चुनाव में ड्यूटी

Theft in the Ranipura Siddhanath Colony

Theft in the Ranipura Siddhanath Colony

बड़वानी. शहर में लंबे समय बाद एक चोरों ने एक सूने घर को अपना निशाना बनाया। मकान मालिक शुक्रवार सुबह जब ड्यूटी से लौटा तो घर का ताला टूटा देखा। घटना रानीपुरा स्थित सिद्धनाथ कॉलोनी में गुरुवार रात 12 बजे के बाद की है। चोरों ने नकदी सहित एलइडी पर भी हाथ साफ किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। फिंगरप्रिंट्स एक्सपर्ट और एफएसएल अधिकारियों ने मौका मुआयना किया। वहीं, डॉग स्क्वॉड का डॉग मौके से एक किमी दूर एक मकान पर पहुंचा। यहां से पुलिस ने मकानमालिक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।
सिद्धनाथ कॉलोनी निवासी प्रवीण पंडित महिला बाल विकास विभाग में पदस्थ है और इन दिनों उनकी ड्यूटी निर्वाचन कंट्रोल रूम में रात 12 बजे से सुबह 8 बजे तक लगी हुई है। छुट्टी होने से उनकी पत्नी बच्चों को लेकर मायके गई हुई थी। पंडित गुरुवार रात 11.30 बजे ड्यूटी के लिए कलेक्टोरेट स्थित कंट्रोल रूम चले गए थे। सुबह 8 बजे लौटे तो देखा मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा हुआ था और दीवार पर लगी एलइडी भी गायब थी। अलमारी खुली थी, जिसमें उन्होंने अपने साकेत कॉलोनी में निर्माणाधीन मकान में लगे मजदूरों को देने के लिए 90 हजार रुपए रखे थे, वो गायब थे। अंदर और ऊपरी मंजिल पर भी चोरों ने तलाशी ली थी। चोर पिछले दरवाजे से भाग निकले थे।
एक को लिया पूछताछ के लिए हिरासत में
चोरी की सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंची और मुआयना किया। वहीं डॉग स्क्वॉड द्वारा घर में मुआयना कर पीछे के रास्ते से पाटी नाका होकर राम कुल्लेश्वर कॉलोनी के सामने एक मकान में घुसा। जहां बोतल में शराब भरी थी। वहीं अलमारी में कुछ रुपए भी रखे थे। लोगों के अनुसार यहां पूर्व में शराब बिकती थी। पुलिस ने संदेह जताया कि बदमाश चोरी कर यहां शराब पीने आए होंगे। दुकान मालिक को तत्काल बाइक पर बैठाकर थाने ले गए। जहां पूछताछ की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो