scriptACCIDENT : पहाड़ी से टकराया गेहूं से भरा ट्रक, दो की मौत, चार घायल | Truck collide with a hill two killed four injured | Patrika News

ACCIDENT : पहाड़ी से टकराया गेहूं से भरा ट्रक, दो की मौत, चार घायल

locationबड़वानीPublished: Dec 16, 2017 04:51:31 pm

पलसूद थाना क्षेत्र में मटली फाटे के पास हुआ हादसा, घायलों को राजपुर अस्पताल में लाए इलाज के लिए

Truck collide with a hill two killed four injured

Truck collide with a hill two killed four injured

बड़वानी. शासकीय गेहूं ले जा रहे ट्रक के ड्रायवर ने तेज गति और लापरवाही से वाहन चलाकर पहाड़ी से टकरा दिया। घटना में ट्रक के अगले भाग के परखच्चे उड़ गए। ट्रक में सवार दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, चार मजदूर गंभीर घायल हो गए। घटना पलसूद थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिवार सुबह 9.30 बजे मटली फाटे के पास की है। घायलों को राजपुर अस्पताल लाया गया। यहां से दो को जिला अस्पताल बड़वानी रेफर किया।

घटना के बाद ड्रायवर भागा
शनिवार सुबह अंजड़ से पलसूद सोसायटी में सार्वजनिक वितरण प्रणाली का गेहूं ट्रक क्रमांक एमपी 09 केडी 6825 से भेजा गया था। गेहूं की बोरियां उतारने के लिए छह मजदूर भी ट्रक पर सवार थे। ट्रक ड्रायवर ने मटली फाटे के पास पहाड़ी से ट्रक को टकरा दिया। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक ड्रायवर का केबिन चूर-चूर हो गया। वहीं, ट्रक में लदी गेहूं की बोरियां दूर-दूर तक बिखर गई। घटना के बाद ड्रायवर मौके से भाग निकला।

चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज
केबिन में सवार मजदूर मुकेश पिता गोकुल नहाल और अनिल निवासी भिलटखेड़ा राजपुर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, किशन पिता मांगीलाल, जितेंद्र पिता भोंदू, वसीम और रमेश गंभीर घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पलसूद पुलिस, 108 वाहन मौके पर पहुंचे। घायलों को पहले पलसूद स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद राजपुर अस्पताल ले जाया गया। वसीम और रमेश की स्थिति गंभीर होने से दोनों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। राजपुर एसडीओपी पदमसिंह बघेल ने बताया कि वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है

ये खबर भी पढ़े :
पांच दिन से लापता बालिका, परिजन पहुंचे थाने
बड़वानी. डीआरपी लाइन के पास स्थित झुग्गी बस्ती से लापता एक बालिका के परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है। शनिवार को बड़ी संख्या में बालिका के परिजन और क्षेत्रवासी थाने पहुंचे थे। चार वर्षीय बालिका मंगलवार सुबह से लापता है। एक साल पूर्व भी चार वर्षीय बालिका इसी क्षेत्र से लापता हुई थी। बाद में उसका शव धोबडिय़ा तालाब में तैरता मिला था। धोबडिय़ा तालाब डीआरपी लाइन झुग्गी बस्ती निवासी रामलाल भावरे की चार वर्षीय पुत्री छाया मंगलवार सुबह 7.30 बजे अपने आंगन में खेलते समय लापता हो गई थी। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। शनिवार को क्षेत्रवासी और परिजन थाने पहुंचे। लापता बालिका के पिता रामलाल ने बताया कि उसने क्षेत्र के सभी लोगों से थाने चलने को कहा था। सभी लोग आए केवल एक व्यक्ति जो उसके घर के पास रहता है वो नहीं आया। बालिका के पिता ने आशंका जताई कि उसी व्यक्ति ने बालिका का अपहरण किया है। जांचकर्ता एसआई आरएस गणावा ने बताया कि बालिका की गुमशुदगी दर्ज है। आशंका पर उक्त व्यक्ति से भी पूछताछ की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो