scriptपति से प्रताडि़त महिला 3 बच्चियों सहित नर्मदा में कूदी | Two children die after drowning in river | Patrika News

पति से प्रताडि़त महिला 3 बच्चियों सहित नर्मदा में कूदी

locationबड़वानीPublished: Nov 07, 2018 05:29:03 pm

2 बच्चियों की डूबने से मौत, महिला और एक बच्ची सुरक्षित, 3 दिन पहले की घटना, महिला ने थाने पर पहुंच बताई हकीकत

Two children die after drowning in river

Two children die after drowning in river

ऑनलाइन खबर : विशाल यादव
बड़वानी. अपने पति की प्रताडऩा से तंग आकर एक महिला अपनी 3 बच्चियों के साथ कसरावद पूल के नीचे किनारे से नर्मदा में कूद गई। इस घटना में 2 बच्चियों की मौत हो गई। वहीं एक बड़ी बेटी और महिला नदी में डूबे नहीं और बाहर निकल आए। घटना के 3 दिन बाद महिला ने कोतवाली पहुंच पुलिस को पूरी हकीकत बताई तो पुलिस में मौके पर पहुंच 2 बालिकाओं के शव बरामद किए।
चोटी पकड़कर खा रही थी गोते
जानकारी अनुसार मनावर तहसील के सालिमाल गांव की सीताबाई अपनी तीन बेटियों रेशम 6 साल, आशा 3 साल और उषा 6 माह को साथ लेकर रविवार शाम 5 बजे कसरावद पुल के नीचे पहुंची। महिला ने किनारे से ही तीनों बेटियों के साथ नर्मदा में छलांग लगा दी। इन घटना में उसकी बड़ी बेटी रेशम सीताबाई की चोटी पकड़कर गोते खाती रही और सीताबाई व रेशम किनारे पर लग गए। वहीं 2 छोटी बच्चियां आशा और उषा नर्मदा के गहरे पानी मे समा गई। महिला ने बताया कि वह पति रवि की प्रताडऩा से तंग आ गई थी, इसलिए ये कदम उठाया। महिला ने कहा कि पति शराब पीकर रोज मारपीट करता था।
बच्चियों के डूबने के बाद डर गई महिला
जब सीताबाई की 2 बेटियां डूब गई तो सीताबाई डर गई। अपनी दोनों बेटियों को खोने के बाद वह अपने परिजनों के ये पहुंच गई। इसके बाद महिला बुधवार को कोतवाली पहुंची और पुलिस को पूरी कहानी बताई। महिला ने जब पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी तो पुलिस मौके पर पहुंची। यहां पुलिस को दोनों बच्चियों के शव नदी में तैरते मिले।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो