scriptनर्मदा नहाने गए पांच युवकों में से दो डूबे, मौत के मुंह में जाते देखता रहा मजबूर सगा भाई | Two youth drowned in Narmada near Anjad Barwani | Patrika News

नर्मदा नहाने गए पांच युवकों में से दो डूबे, मौत के मुंह में जाते देखता रहा मजबूर सगा भाई

locationबड़वानीPublished: May 23, 2023 12:22:10 pm

Submitted by:

deepak deewan

नर्मदा घाट पर लगी भीड़, आंवली और सेगांवा गांव की घटना, मौके पर पहुंची पुलिस, दूसरे की तलाश जारी, पसरा मातम

abhisek_anjad.png

आंवली और सेगांवा गांव की घटना

अंजड़. एमपी के बड़वानी में दर्दनाक हादसा हुआ। आंवली सेगांवा के बीच नर्मदा नदी में नहाने गए 5 दोस्तों में एक युवक की डूबने से मौत हो गई। वहीं एक युवक लापता हो गया जिसका देर शाम तक कोई सुराग नहीं लग पाया।

पुलिस ने बताया कि अभिषेक काग, कृष्णा विश्वकर्मा, हर्षित, अतुल और ऋषभ काग नहाने के लिए नर्मदा घाट पहुंचे। इसमें से दो युवक अभिषेक और कृष्णा तेज बहाव में बह गए जिन्हें अन्य दोस्तों ने बचाने का भी प्रयास किया। वे गहरे पानी में बहते चले गए जिसके बाद दोस्तों ने शोर मचा दिया। आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और युवकों की तलाश शुरू की। ग्रामीण विजय परमार व स्थानीय नाविकों ने एक युवक अभिषेक काग के शव को बाहर निकाला।

अंजड़ थाना पुलिस को भी इस घटना की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद एनडीआरएफ टीम को बड़वानी से बुलाकर दूसरे युवक की तलाश की गई, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। 5 युवकों में से अभिषेक और ऋषभ काग सगे भाई हैं। अभिषेक नर्मदा में डूबता रहा लेकिन ऋषभ उसको बचा नहीं सका।

मृतक युवक के शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए अंजड सिविल अस्पताल भिजवाया – इधर मृतक युवक के शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए अंजड सिविल अस्पताल भिजवाया गया। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी कुंदन मंडलोई घटनास्थल पर पहुंचे और वस्तुस्थिति का जायजा लिया।

कृष्णा उर्फ देवु विश्वकर्मा नदी में डूबकर लापता हो गया- अंजड़ थाना प्रभारी बलदेव सिंह मुजाल्दा के मुताबिक आंवली गांव से 5 युवक नर्मदा नदी में नहाने के लिए आए थे। उनमें से 18 वर्षीष अभिषेक काग की डूबने से मौत हो गई है। वहीं कृष्णा उर्फ देवु विश्वकर्मा नदी में डूबकर लापता हो गया। गोताखोर उसकी तलाश करने में लगे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो